दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान देखने के लिए थिएटर के बाहर लगी लंबी कतार….

Shah Rukh Khan Movie Pathaan Housefull: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। सोशल मीडिया पर दिख रही एक्साइटमेंट को देखकर हर कोई कह रहा है कि किंग खान ने दमदार वापसी करने की तैयारी कर ली है।

न्यूज जंगल डेस्क :- शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मच-अवेटेड फिल्म पठान ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर कई तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं,एक ओर लोग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) स्टारर पठान को लेकर काफी एक्साइटेड (excited ) दिख रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग बायकॉट का राग भी अलापने लगे हैं।

https://twitter.com/Harmindarboxoff/status/1618072372162199560?s=20&t=eBw0U3pd_xHs6E5GxGvaAQ

आपको बताते चलें इसी बीच सोशल मीडिया पर देश के कोने-कोने से ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसे देखकर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) का चार्म आज भी खत्म नहीं हुआ है। ट्विटर पर ऐसी कई तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें सिनेमाघरों (cinemas) के बाहर लोगों की लंबी कतार नजर आ रही है।

वैसे देखा जाए तो पठान को देखने के लिए कई वजहें हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे समय बाद एक्शन अवतार में कमबैक कर रहे हैं, वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) की हिट जोड़ी भी पर्दे पर काफी समय बाद साथ देखने को मिलने वाली है? ताबड़तोड़ एक्शन और धुंआदार डायलॉग्स (Dialogues)

ऐसी कई वजहें हैं जो फैंस को बड़ी आसानी से थिएटर की ओर खींच लाएगी। फिल्म को देखने की सबसे बड़ी वजह सलमान खान (Salman Khan) भी हैं। पठान की शूटिंग के समय से ही सलमान के कैमियो की खबर फैंस के बीच आग की तरह वायरल हुई थी। आज पठान देखने पहुंचे फैंस सलमान खान (Salman Khan) के कैमियो को देखकर सीटियां बजाने को मजबूर हो रहे हैं, पठान में सलमान खान (Salman Khan) के कैमियो को देख फैंस किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं!

यह भी पढ़ें:– Lakhimpur Kheri violence case : सुप्रीम कोर्ट से आशीष मिश्रा को बड़ी राहत,कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *