अवैध गन फैक्ट्री का खुलासा, एसटीएफ ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार 

0

Meerut News : पहले भी लिसाड़ी गेट क्षेत्र में कई बार पिस्टल फैक्ट्री और तमंचा फैक्ट्री पकड़ी जा चुकी है. इसके बावजूद हथियार सप्लाई करने से लोग बाज नहीं आ रहे. पुलिस की यह ताजा कार्रवाई गणतंत्र दिवस से ऐन पहले संवदेनशील इलाकों में बढ़ाई गई मुस्तैदी के चलते हुई है. देखिए एसटीएफ ने क्या खुलासा किया है

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- गणतंत्र दिवस से ऐन पहले एसटीएफ की टीम ने एक हथियार फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है । और मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक बार फिर मौत का सामान तैयार करने के कारखाना का पता चला है । और एसटीएफ ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है । जिसकी निशानदेही पर बने हुए अवैध हथियार और उन्हें तैयार करने का सामान बरामद किया गया है । और गणतंत्र दिवस के नजदीक आते ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा के लिहाज़ से सरगर्मियां बढ़ गई हैं ।

पूरा मामला नूर नगर गार्डन कॉलोनी में एक घर में हथियार फैक्ट्री चलने का है । और इस घर के अंदर हथियार बनाने का सारा सामान रखा था । और पुलिस ने जब मुखबिर की सूचना पर घर में छापेमारी की तो वहां से एक पिस्टल, 6 अधबनी पिस्टल, मैगजीन, हैमर, ड्रिल के साथ-साथ काफी औजार मिले थे । और इसके अलावा दो मोबाइल फोन और एक स्कूटी भी बरामद करी गई है । एसटीएफ की टीम ने असलम नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है । और जिस पर आरोप है कि यही हथियार फैक्ट्री का मुख्य सरगना है ।

आखिर कितना बड़ा है ये नेटवर्क?

एसटीएफ की पूछताछ में आरोपी असलम ने बताया पश्चिम मध्य प्रदेश के बड़े अपराधियों को हथियार सप्लाई करने का काम करता था । और तमंचा करीब ₹5000 में और पिस्टल करीब ₹25000 में अपराधियों को ऑन डिमांड बेची जाती है । और  फिलहाल एसटीएफ की टीम ने आरोपी और फैक्ट्री के सामान को थाना लिसाड़ी गेट पुलिस के सुपुर्द कर दिया है । और इसके साथ ही पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है और इसके नेटवर्क को खंगालने में लगी हुई है ।

यह भी पढ़ें :- Pathaan Movie Review: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के जरिए 4 साल बाद बडे़ पर्दे पर हुई वापसी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed