प्यार चढ़ा परवान,पवन ने स्वीडन की क्रिस्टीन से रचाई शादी ,फेसबुक से हुई दोस्ती

0

प्यार की कोई सरहद नहीं होती हैं और किसी भी देश-दुनिया की सरहदें प्यार को रोक नहीं पातीं। शुक्रवार को एक युवती स्वीडन से चलकर एटा के अवागढ़ पहुंची। जहाँ के एक युवक से फेसबुक पर दस साल से उसका प्यार चल रहा था। हिंदू रीति-रिवाज के साथ पारंपरिक रूप से दोनों ने विवाह कर लिया हैं।

News Jungal Crime Desk : एटा जिले के कस्बा अवागढ़ के जलेसर रोड के रहने वाले गीतम सिंह मोटरसाइकिल को रिपेरिंग का काम करते हैं। जिनके बेटे पवन बीटेक करने के बाद देहरादून में नौकरी करने लगे। स्वीडन की क्रिस्टन लिवर्ट फेसबुक के जरिये उनके संपर्क में आईं। दोनों में काफी गहरी मित्रता हो गयी। मित्रता कुछ दिनों के बाद प्यार में बदल गई।

दोनों के बीच फ़ोन के जरिए वीडियो कॉल पर बात होनी लगी और धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई । एक साल पहले क्रिस्टन आगरा आई। जहाँ उसने पहली बार पवन से मुलाकात की। दोनों ने साथ में प्यार की निशानी ताजमहल का दीदार किया। और शादी करने का फैसला कर लिया ।

पवन ने बताया कि मेरे और क्रिस्टन के परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार है। सभी की सहमति से हम शादी करने का फैसला किया हैं। शादी में सभी भारतीय रश्मों को पूरा किया गया हैं।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली : 350 मीटर तक घसीटे के बीच फंसे शख्स की मौत, 5 गिरफ्तार !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *