KKBKKJ: सलमान खान की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर खेल खत्म! 11वें दिन किया बस इतना कलेक्शन

KKBKKJ BO Collection Day 11: सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज के 11वें दिन यानी सोमवार की कमाई के आकंडे भी आ गए हैं।

News Jungal Desk :– सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर ठीक-ठाक ओपनिंग की। इसके बाद फिल्म की कमाई ने रफ्तार पकड़ी और बॉक्स ऑफिस (box office) पर अपने पैर जमाए, लेकिन धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस (box office) से इस फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की कमाई की पकड़ छूट रही हैं।

इस बीच अब इस फिल्म की कमाई के 11वें दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। चलिए जान लेते हैं कि सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म ने 11वें दिन कितनी कमाई की है।

11वें दिन फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जानने की इतनी कमाई

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ने अपनी रिलीज के 11वें दिन यानी सोमवार को लगभग 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो बहुत निराश करने वाली हैं।

हालांकि ये फिल्म 100 करोड़ के आंकडे को पार कर चुकी है, लेकिन इसके बाद अब फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की कमाई में गिरावट आ रही है। इसी के साथ अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 102.65 करोड़ रुपये हो गया है।

Read also : जिस ‘तुर्किये’ पिस्टल से टिल्लू ताजपुरिया को उड़ाना था, उसी से अतीक-अशरफ को उड़ाया; शूटर सनी सिंह का खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *