Fatima Sana Shaikh: एक्ट्रेस ने विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘सैम बहादुर’ के लिए शुरु कि तैयारियां…

बॉलीवुड एक्ट्रेस Fatima Sana Shaikh जल्द ही एक्टर विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आने वाली है। जिसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गई है। इसे लेकर इन दिनों…

न्यूज जंगल डेस्क:  बॉलीवुड एक्ट्रेस Fatima Sana Shaikh जल्द ही एक्टर विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आने वाली है। जिसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गई है। इसे लेकर इन दिनों फातिमा एक किताब पढ़ रही हैं, जो इंदिरा गांधी की लाइफ पर आधारित है। वही इस फिल्म में फातिमा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही है।

आपको बता दे कि ‘फातिमा सना शेख जल्द ही विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में फातिमा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। वही फातिमा ने इस फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इसे लेकर फातिमा इन दिनों एक किताब पढ़ रही हैं, जो इंदिरा गांधी की लाइफ पर आधारित है।

वहीं एक्ट्रेस ने किताब कि एक फोटो शेयर किया है, जिसका टाइटल ‘इंदिरा- द लाइफ ऑफ नेहरू गांधी’ है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “उनकी जिंदगी पर आधारित यह बहुत ही इंटरेस्टिंग किताब है। मैंने अभी तक इसे आधा ही पढ़ा, लेकिन मैं लोगों को इस किताब को जरूर पढ़ने की सलाह दूंगी।”

इसके अलावा फातिमा ने फिल्म के सेट से एक बीटीएस फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो मिरर के सामने बैठी नजर आ रही हैं। वही फातिमा ने इसके कैप्शन में लिखा है कि ‘और यह सैम बहादुर की शुरुआत है।’ विक्की कौशल इस फिल्म में सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे, वहीं सान्या मल्होत्रा, सैम की पत्नी सीलू मानेकशॉ के रोल निभाएंगी।

यह भी पढ़ेAlia and Ranbir: सोशल मीडिया पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, फैंस कर रहे लाइक…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *