Ira Nupur: बेटी आयरा खान की शादी से बेहद खुश है पिता आमिर खान, खरीदारी करते हुए आए नजर…

0

खान परिवार में शादी का जश्न शुरू हो गया है क्योंकि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान उनके जीवन के प्यार नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उत्साहित अभिनेता आमिर दुल्हन के पिता की भूमिका निभाने में व्यस्त हैं।

News jungal desk: बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी की रस्में और जश्न धूमधाम से शुरु हो चुका है। आयरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं, जो अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेगी। जिसके बाद अब अभिनेता आमिर खान बेटी की शादी के लिए खरीदारी करते नजर आ रहे हैं।

खान परिवार में शादी का जश्न शुरू हो गया है क्योंकि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान उनके जीवन के प्यार नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उत्साहित अभिनेता आमिर दुल्हन के पिता की भूमिका निभाने में व्यस्त हैं। वह अपनी बेटी आयरा खान की शादी की खरीदारी और आयोजन कर रहे हैं।

आयरा खान और नुपुर शिखरे की 3 जनवरी को होने वाली शादी की तैयारियां चल रही हैं। दुल्हन के पिता आमिर खान शादी के उत्सव के आयोजन में सक्रिय रूप से शामिल हैं। हाल ही में, आमिर को मुंबई के एक स्टोर पर गहनों की खरीदारी करते देखा गया है। आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान भी हर समारोह का हिस्सा बनते नजर आ रहे हैं। एक पिता के रूप में आमिर के लिए यह एक महत्वपूर्ण और भावनात्मक पल भी है।

पिछले दिनों आयरा खान ने शादी की रस्मों का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया। इसमें कार्यक्रम में शामिल मेहमान डाइनिंग टेबल पर एक साथ बैठे हुए दिखे, जहां उनके लिए महाराष्ट्रीयन भोजन परोसा गया था। वीडियो में आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव ऑफ-व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई थीं। आपको बता दें कि आयरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ए चर्चित फिटनेस एक्सपर्ट और कंसल्टेंट हैं। वे आमिर खान के भी ट्रेनर रह चुके हैं और आयरा को भी फिटनेस ट्रेनिंग देते थे।

Read also: शहर में बढ़ती ठंड से जनजीवन हुआ प्रभावित, कोहरे की चादर में लिपटा शहर…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed