Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / Dunki: हंसल मेहता ने डंकी को लेकर दी प्रतिक्रिया, अभिनेता शाहरुख खान के लिए कही ये बातें…

Dunki: हंसल मेहता ने डंकी को लेकर दी प्रतिक्रिया, अभिनेता शाहरुख खान के लिए कही ये बातें…

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है। दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार भी था । हंसल मेहता ने हाल ही में शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म डंकी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

News jungal desk: बॉलीवुड जगत के जाने-माने फिल्म मेकर हंसल मेहता अपने काम के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी लगातार सुर्खियों में रहते हैं। हंसल मेहता अक्सर हर बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। हंसल मेहता ने हाल ही में शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म डंकी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। फिल्ममेकर ने आज सोमवार 25 दिसंबर को अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर किंग खान की फिल्म डंकी पर अपने विचार साझा किए। इसके साथ ही फिल्म में शाहरुख के प्रदर्शन की भी तारीफ की है। 

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है। दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार भी था । हंसल मेहता ने डंकी पर अपने विचार साझा कर लिखा, ‘मैंने वास्तव में डंकी का आनंद लिया। परफेक्ट नहीं है लेकिन क्या हुआ। यह बिल्कुल ठीक है। इसने मुझे वह सब दिया, जो मैं फिल्मों में मिस करता हूं। यह पुरानी यादों को छू लेने वाली है।’  

इसके आगे उन्होने लिखा, ‘यह फिल्म दिल को छू लेने वाली, सरल और हमारी फिल्मों के लिए एक आदर्श है। यह ऐसी फिल्म नहीं है, जिसका मैं अत्यधिक विश्लेषण करना चाहता हूं या बहुत अधिक सोचना चाहता हूं। मुझे किसी भी दिन राजकुमार हिरानी की एक फिल्म दीजिए। शाहरुख खान द्वारा आपके दिल के तारों को छेड़ने और उनकी आंखों में प्यार से देखने और एक प्यारी भूमिका निभाने के साथ साल का अंत करना अच्छा है।’ 

फिल्ममेकर ने कहा, ‘डंकी कोई ड्रामा नहीं है, कॉमेडी नहीं है, त्रासदी नहीं है और थ्रिलर नहीं है। यह पूरी तरह से राजकुमार हिरानी की फिल्म की तरह ही है। जाकर इसे देखें और खुद निर्णय लें।’ शाहरुख की फिल्म डंकी एक कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर की भी अहम भूमिका हैं। 

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। वहीं 22 दिसंबर को इस फिल्म की टक्कर प्रभास की पैन इंडिया फिल्म ‘सलार’ से हुई। ‘सलार’ ने अपने पहले दो दिनों में दुनिया भर में 243 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

Read also: लकड़ियां लेने जा रही मां-बेटी को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, हुई मौत, आरोपी फरार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *