coffee with karan में काजोल और रानी मुखर्जी ने खोली फिल्ममेकर करण जौहर की पोल….

 News jungal desk:– इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर (Filmmaker Karan Johar) का coffee with karan शो चर्चा का विषय बना हुआ है। दर्शकों को शो बेहद पसंद आ रहा है और सेलेब्स भी इस शो में जमकर तड़का लगा रहे हैं।

वहीं, अब शो के छठे एपिसोड में कॉफी विद करण के काउच पर काजोल और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) जबरदस्त धमाका करने वाली है। शो का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें फिल्ममेकर करण जौहर (Filmmaker Karan Johar) फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) के दिलचस्प किस्सों को याद करते नजर आए।

दरअसल, हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस बार फिल्ममेकर करण जौहर (Filmmaker Karan Johar) इस बार शो में Rani Mukherjee और काजोल का वेलकम कर रहे हैं। इस दौरान करण ने जो कहानियां सुनाईं उनमें से एक में यश जौहर और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी शामिल थे।

करण ने बताया कि जब वे मेहबूब स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो यश स्टूडियो के बाहर सड़क पर बात कर रहे थे और तभी संजय दत्त ने उनके पास आकर पूछा कि यश जी, आप यहां क्या कर रहे हैं? (यश अंकल, आप यहां क्या कर रहे हैं?)। यश ने उन्हें एक मजेदार जवाब दिया और कहा कि मेरे बेटे ने सेट लगाया है और मैं सड़क पर आ गया हूं (मैं अब सड़कों पर हूं क्योंकि मेरे बेटे ने अपनी फिल्में बनाना शुरू कर दिया है।

बता दें कि कथित बजट 10 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने बेहद शानदार कलेक्शन किया था, जिसे देखकर खुद यश भी हैरान रह गए। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म दुनिया भर में 106 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। 1990 के दशक में हम आपके हैं कौन.. के बाद वैश्विक स्तर पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाली यह तीसरी फिल्म थी और दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे। (Dilwale Dulhania Le Jayenge) करण की निर्देशित पहली फिल्म 1998 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म भी बन गई।

यह भी पढ़े :- Deepfake वीडियो देख अब आलिया भट्ट को आया गुस्सा, एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *