Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / Deepfake वीडियो देख अब आलिया भट्ट को आया गुस्सा, एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

Deepfake वीडियो देख अब आलिया भट्ट को आया गुस्सा, एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

News jungal desk:– कई दिनो से एक्ट्रेसेस के डीपफेक वीडियो वायरल (deepfake video viral) हो रहे हैं, जिनमें सबसे पहले रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने इस पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कानूनी कार्रवाई की बात कही थी, जिसके बाद एक deepfake वीडियो काजोल (Kajol) का भी सामने आया था, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा जाहिर किया था। वहीं, अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया (deepfake video social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने को बाद एक्ट्रेस भी हैरान रह गई।

साथ ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी इस तरह की हरकत पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने महिलाओं की लीगल अवेयरनेस को लेकर बात की और उसके लिए बड़ा कदम उठाया। हाल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने ट्विटर (X) अकाउंट से एक ट्वीट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने महिलाओं की लीगल अवेयरनेस को बढ़ाने की बात कही है। साथ ही उनके इस ट्वीट पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैंस भी कमेंट्स कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘@NCWIndia की ओर से एक बड़ी पहल ‘महिलाओं की लीगल अवेयरनेस’ यह भारतीय संवैधानिक कानून, प्रजनन अधिकार, सीआरपीसी, यौन अपराध और साइबर अपराधों पर कानूनी ज्ञान के लिए हर महिला के लिए जरूरी है। एक सुरक्षित और जागरूक समाज के लिए आज ही इस आंदोलन में शामिल हों! अभी डाउनलोड करें और खुद को सशक्त बनाएं। #HerLegalGuide’। वहीं, एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :- बिग बॉस के घर में छिड़ी बड़ी जंग, Anurag Dobhal छोड़ना चाहते है शो, भाई चार करोड़ देंगे को तैयार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *