Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / बाइक न देने पर नाराज होकर की थी हत्या, दो आरोपी हुए गिरफ्तार, बाइक और मोबाइल जब्त…

बाइक न देने पर नाराज होकर की थी हत्या, दो आरोपी हुए गिरफ्तार, बाइक और मोबाइल जब्त…

उमरिया जिले की इंदवार पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों के पास से मृतक की बाइक और मोबाइल भी जब्त की गई है।

News jungal desk: उमरिया जिले की इंदवार पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही आरोपियों से दोपहिया वाहन, मोबाइल और हत्या में प्रयुक्त हथियारों को भी जब्त किया गया है। जानकारी के अनुसार इंदवार थाना के परखुडी गांव के रामदास द्विवेदी का शव खेत में बने मकान में 18 नवंबर को मिला था। शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और इसकी जांच में जुट गई। जांच में मृतक के परिजनों, गवाहों और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। अज्ञात आरोपी और मृतक के मोबाइल, मोटरसाइकिल की तलाश शुरू की गई।

जांच में बात सामने आयी कि दीपावली से पहले ग्राम बचहा का शत्रुभान कोल काले रंग की टीवीएस मोटरसाइकिल लेकर झालघाट से विजय सोता घाट उतरा था। सूचना पर व्यक्ति की तलाश कर ढूंढा गया और संबंधित मोटरसाइकिल और मोबाइल के संबंध में भी पूछताछ शुरू की गई। जिसमें आरोपियों ने पुलिस को बताया कि दिनांक 10 नवंबर को रात करीब 9:00 बजे मैं और रिश्ते का भांजा कमलेश निवासी पपौध के साथ अपनी बहन के यहां आया था। बहन घर पर नहीं थी। तो रामदास द्विवेदी के खेत वाले मकान में गए और रामदास द्विवेदी से दो-तीन दिन के लिए मोटरसाइकिल मांगी थी, लेकिन रामदास द्विवेदी ने मना कर दिया।

इस बात पर आरोपी शत्रुभान कोल ने लकड़ी के डंडे से मृतक के सिर पर मारा। जिससे रामदास के सिर खून से निकलने लगा। फिर दोनों आरोपियों ने सांस ना चल रही हो। इसलिए मृतक की गर्दन को दबाकर रामदास द्विवेदी की बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक की लाश को जमीन में रखने के बाद खून लगे हुए कपड़े भूसे में छिपा कर डंडे को खेत में फेंक दिए.और मृतक की मोटरसाइकिल और मोबाइल लेकर आरोपी वहां से भाग गए। हत्या के दोनों आरोपी शत्रुभान कोल उम्र 22 वर्ष निवासी बचहा चौकी अमरपुर थाना इंदवार, कमलेश कोल उम्र 34 वर्ष पपौंध को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के पास से मोटरसाइकिल, मोबाइल जब्त किया गया है।

Read also: उत्तराखंड में उत्तरकाशी के सिलक्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों की सकुशल वापसी के लिए टनल एक्सपर्ट ने की पूजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *