नंबर प्लेट पर लिखा था ‘बोल देना पाल साहब आए थे’  पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार कर बाइक की सीज

औरैया में बाइक की नंबर प्लेट पर जातिसूचक शब्द लिखवाना तीन युवकों को भारी पड़ गया। औरैया की अजीतमल कोतवाली पुलिस ने बाइक लेकर घूम रहे तीनों युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों युवकों से पूछताछ के बाद कार्रवाई की जा रही है।

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : औरैया में बाइक की नंबर प्लेट पर जातिसूचक शब्द लिखवाना तीन युवकों को भारी पड़ गया। औरैया की अजीतमल कोतवाली पुलिस ने बाइक लेकर घूम रहे तीनों युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों युवकों से पूछताछ के बाद कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की शाम पुलिस चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार तीन युवक आ रहे थे। जिनकी बाइक पर नंबर प्लेट पर नम्बर की जगह ‘बोल देना पाल साहब आये थे’ लिखा था। साथ ही तेज आवाज वाला साइलेंसर लगा रखा था। पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। युवकों को हवालात में बंद करने के साथ ही बाइक भी सीज कर दी गई है।

ये भी पढ़ें : ‘द कश्मीर फाइल’ पर बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कश्मीर बनेगा अगला बंगाल अगर

पकड़े गए तीनों युवकों ने अपने नाम अंकित व अनुज पाल पुत्र अमर सिंह और शिवम पुत्र बाबू सिंह बताया। ये तीनों डेरापुर कानपुर देहात के रहने वाले हैं। वहीं औरैया पुलिस की इस कार्यवाही की पुलिस महकमे में तारीफ हो रही है। वहीं आईपीएस अभिषेक वर्मा ने भी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है की औरैया पुलिस की नजर ‘बोल देना पाल साहब आए थे’ नंबर प्लेट पर लिखी मोटर साइकिल पर पड़ी। युवको को यह नही पता था की पाल साहब की यह सवारी आयी तो सही लेकिन जा नही पाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *