Urvashi Rautela: फिल्म ‘वाल्टेयर वीरैया’ में नेवी ऑफिसर की भूमिका निभाते नजर आएँगी एक्ट्रेस

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela इंडस्ट्री की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण से दुनिया भर में अपनी जगह बनाई हैं। एक्ट्रेस अपने शानदार लुक्स और व्यक्तित्व से सुर्खियों में…..

Entertainment Desk: बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela इंडस्ट्री की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण से दुनिया भर में अपनी जगह बनाई हैं। एक्ट्रेस अपने शानदार लुक्स और व्यक्तित्व से सुर्खियों में आने में कभी असफल नहीं रही। उन्होंने अपनी मेहनत और अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है।

जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस फिल्म वाल्टेयर वीरैया मर एक नेवी ऑफिसर की भूमिका निभाती नजर आएँगी। सूत्रों की माने तो उर्वशी को फिल्म में पुष्पा 2 के निर्माताओं द्वारा लिया गया है, और इस किरदार की पेशकश की गई है। इसमें वह एक मजबूत और इंटेंस रोल निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ चिरंजीवी और रवि तेजा नजर आएंगे। बता दे कि उर्वशी ने फिल्म कि शूटिंग भी शुरू कर दी है।

इसके अलावा इस फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा किया जा रहा है, जबकि जी.के. मोहन इसके सह-निर्माता हैं। फिल्म ‘वाल्टर वीरैया’ अगले साल संक्रांति के मौके पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पड़े: हॉलिडे क्रूज पर 800 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने से मचा हड़कंप, बीच यात्रा को किया गया डॉक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed