Paatal Lok 2: जयदीप अहलावत ने दिया अपडेट, जल्द शुरू होगी दूसरे सीजन कि शूटिंग….

0

अमेजन प्राइम वीडियो पर 2020 में आई वेब सीरीज ‘Paatal Lok’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। किरदारों से लेकर डायलॉग तक, सभी पर मजेदार मीम्स बने थे। इस सीरीज में जयदीप अहलावत ने….

Entertainment Desk: अमेजन प्राइम वीडियो पर 2020 में आई वेब सीरीज ‘Paatal Lok’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। किरदारों से लेकर डायलॉग तक, सभी पर मजेदार मीम्स बने थे। इस सीरीज में जयदीप अहलावत ने मुख्य भूमिका निभाई की। उनके किरदार का नाम हाथी राम चौधरी था। इसके साथ ही ‘पाताल लोक’ में नीरज काबी, गुल पनाग, स्वास्तिका मुखर्जी, इश्वक सिंह और अभिषेक बनर्जी ने काम किया हैं।

वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ को अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया था। पहले सीजन के बाद से इसके अगले सीजन का इंतजार लोग बड़ी बेसब्री से कर रहे थे। अब उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। इसे लेकर जयदीप अहलावत ने बताया कि इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है।

जयदीप अहलावत ने पिंकविला से बात करते हुए बताया कि अगले महीने से सीजन 2 की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फ़िलहाल अभी तक मेकर्स ने पोस्टर या फर्स्ट लुक शेयर नहीं किया है। जयदीप ने कहा कि ‘शूटिंग शुरू होने जा रही है, हम सिर्फ 10 दिन दूर हैं। पाताल लोक सीजन 2 शुरू हो रहा है।

‘पाताल लोक 2’ को लेकर जयदीप ने आगे कहा कि ‘अभी चार महीने, साढ़े चार महीने, पाताल लोक में एड़ियां रगड़ी जाएंगी। यह गंभीर विषय है और उसे उतनी ही खूबसूरती के साथ लिखा गया है। मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा।’

यह भी पड़े: Urvashi Rautela: फिल्म ‘वाल्टेयर वीरैया’ में नेवी ऑफिसर की भूमिका निभाते नजर आएँगी एक्ट्रेस

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed