भारत की अंजू को हुआ पाकिस्तानी युवक से प्यार, पति और दो बच्चों को छोड़कर पहुंच गई दुशमन देश

सीमा हैदर और सचिन मीणा (seema haider sachin meena love story ) की प्रेमी कहानी के बारे में तो आपने काफी कुछ सुना और देखा होगा. कुछ ऐसा ही मामला राजस्थान के अलवर से सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला को पाकिस्तान के एक शख्स से प्यार हो गया. इसके बाद वह अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) चली गई

News jungal desk :   पाकिस्तान  सीमा हैदर और सचिन मीणा (seema haider sachin meena love story ) की प्रेमी कहानी के बारे में तो आपने काफी कुछ सुना और देखा होगा । और कुछ ऐसा ही मामला राजस्थान के अलवर से सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला को पाकिस्तान के एक शख्स से प्यार हो गया था । इसके बाद वह अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) चली गई है ।

किस्तान से आई महिला सीमा हैदर और सचिन की कहानी इन दिनों काफी चर्चा में है. इसे मिलता-जुलता मामला राजस्थान के अलवर से भी सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला को प्यार की ऐसी सनक चढ़ी कि उसे अपने परिवार को छोड़ दिया था । फिर अपने प्रेमी के साथ रहने पाकिस्तान पहुंच गई थी । हालांकि सीमा हैदर पर आरोप है कि वह गलत तरीके से भारत आई है. इतना ही नहीं उस पर जासूसी करने का भी शक जताया जा रहा है, लेकिन अलवर की अंजू उससे एक कदम आगे निकल गई. वह पूरे डाक्यूमेंट के साथ प्रेमी नसरुल्लाह खान से मिलने खैबर पख्तूनख्वा चली गई. बताया जा रहा है कि दोनों की पहचान सोशल मीडिया साइट फेसबुक के जरिए हुई थी ।

अंजू राजस्थान के अलवर जिल के भिवाड़ी इलाके की रहने वाली है. उसकी शादी हो चुकी है और दो बच्चे भी हैं. अंजू के पति अरविंद ने अपने एक इंटव्यू में बताया कि अंजू से उसकी शादी 2007 में हुई थी. 20 जुलाई को पत्नी घर से अचानक बिना कुछ कहे गायब हो गई. जब पत्नी को कॉल किया, तो उसने फोन पिक नहीं किया. हमारी बात नहीं हो पाई. फिर कुछ दिन बार अंजू ने सोशल मीडिया पर मुझे कॉल किया था. उसने कहा था कि फोन पर बात नहीं हो पाएगी. सिर्फ सोशल मीडिया पर कॉल करूंगी.

जयपुर बताकर पहुंची पाकिस्तान
अंजू के पति अरविंद का कहना है कि रविवार को पति ने कॉल किया था. उसने कहा कि वह लाहौर में अपने किसी दोस्त के साथ है. कुछ दिनों में वापस आ जाएगी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अंजू ने 2020 में अपना पासपोर्ट बनवाया था. वह पति से कहकर निकली थी कि वो जयपुर जा रही है. महिला के बारे में पाकिस्तान की ऑथिरिटी ने इंडियन एजेंसी को जानकारी दी थी. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को लगी.

Read also: मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा की बर्खास्तगी को CM गहलोत ने बताया पार्टी का अंदरूनी मामला..

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *