Bigg Boss 16: टीना को दिखाया आईना,फराह खान ने बिग बॉस के घर में….

बिग बॉस 16 का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें फराह खान, शालीन भनोट का मजाक उड़ाने के लिए टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी को फटकारती नजर आ रही हैं।

न्यूज जंगल डेस्क :- टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (bigg boss 16) को लेकर दर्शक काफी उत्साहित रहते हैं। शो में हर रोज कुछ नया देखने को मिल रहा है, हालिया एपिसोड में शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच जमकर विवाद हुआ। इस दौरान प्रियंका चाहर और अर्चना गौतम ने टीना दत्ता का साथ देते हुए शालीन को जमकर फटकारा है। लेकिन शालीन भनोट ने अकेले ही टीना दत्ता की क्लास लगा दी। सोशल मीडिया पर लोग शालीन भनोट को सपोर्ट कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि शालीन बिग बॉस के घर में अकेले खेल रहे हैं जो एक अच्छी बात है। जब से शालीन टीना दत्ता से अलग हुए है तब से उन्हें इमोशनल सपोर्ट भी काफी मिल रहा है। इस बीच बिग बॉस 16 (bigg boss 16) का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें फराह खान, (Farah Khan) दत्ता को खरीखोटी सुना रही हैं।

https://twitter.com/bb16_lf_updates/status/1618672929679749120?s=20&t=ftqpvxPJVS9amy75FQUL9w

फराह खान अपकमिंग एपिसोड में टीना की क्लास लगाने वाली हैं। फराह ने टीना पर ये आरोप लगाया है कि उन्होंने शालीन की मेडिकल कंडीशन का मजाक उड़ाया है। फराह ने इस दौरान प्रियंका चाहर चौधरी पर भी तंज कसा है। इसके अलावा बिग बॉस के घर में अनिल कपूर और कार्तिक आर्यन भी आने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में जहां अनिल कपूर एमसी स्टेन के साथ मस्ती करते दिखाई देंगे। वहीं कार्तिक आर्यन, (Karthik Aryan,) अर्चना गौतम संग धमाल मचाने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:-: पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री ने सुषमा स्‍वराज पर कही ऐसी बात, गुस्‍साए जयशंकर ने फौरन किया पलटवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *