James McCaffrey: हमारे बीच नही रहे हॉलीवुड अभिनेता जेम्स मैककैफ्री, 65 साल की उम्र में हुआ निधन…

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जेम्स मैककैफ्री का निधन हो गया है। उन्होंने 65 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

News jungal desk: हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जेम्स मैककैफ्री का आज निधन हो गया है। उन्होंने 65 साल की उम्र में उन्होने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आपको बता दें कि वे लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। उन्होंने लोकप्रिय वीडियो गेम फ्रेंचाइजी में ‘मैक्स पायने’ को अपनी आवाज दी थी और ‘रेस्क्यू मी’ सहित टेलीविजन शो में भी अभिनय किया था। अभिनेता के निधन की जानकारी उनके एक एजेंट ने दी।

जानिए किस बीमारी से जूझ रहे थे अभिनेता
जेम्स मैककैफ्री के प्रतिभा एजेंट डेविड इलियट ने सोमवार को पुष्टि की कि अभिनेता का रविवार को परिवार और दोस्तों के बीच निधन हो गया। उनकी पत्नी और अभिनेत्री रोशेल बोस्ट्रोम ने बताया कि अभिनेता की मृत्यु मायलोमा के कारण मैनहट्टन के न्यूयॉर्क उपनगर लार्चमोंट में घर पर हुई। मायलोमा एक प्रकार का कैंसर का रूप है, जो श्वेत रक्त कोशिकाओं को प्रभावित करता है।

इन सितारों ने जताया दुख
जेम्स मैककैफ्री के निधन के बाद से इंडस्ट्री में गम का माहौल है। तमाम सितारों ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर दुख भी जताया है।  एन्टॉरेज स्टार केविन डिलन ने रविवार को एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया, जिसमें उनके तस्वीर थी। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘जेम्स मैककैफ्री की आत्मा को शांति मिले। हम भाग्यशाली हैं कि हम आपको जानते हैं।’

यह है अभिनेता का करियर
जेम्स मैककैफ्री का टेलीविजन और फिल्म में 35 साल का करियर था, जिसमें टेलीविजन शो ‘ब्लू ब्लड्स’ और ‘सूट्स’ शामिल थीं। ‘रेस्क्यू मी’ में उन्होंने 11 सितंबर को मारे गए न्यूयॉर्क शहर के एक फायर फाइटर का किरदार निभाया था। जेम्स ने 2000 के दशक की शुरुआत में इसी नाम की वीडियो गेम सीरीज में एनवाईपीडी के पूर्व अधिकारी मैक्स पायने की प्रसिद्ध आवाज भी दी थी।

Read also: डंपर की टक्कर से नीचे गिरा बस हेल्पर, पीछे से आ रहे दूसरे डंपर के नीचे आने से हुई मौत…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *