Accident: डंपर की टक्कर से नीचे गिरा बस हेल्पर, पीछे से आ रहे दूसरे डंपर के नीचे आने से हुई मौत…

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मंगलवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं मौत की खबर सुनकर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

News jungal desk: सहारनपुर जनपद में मंगलवार सुबह दिल्ली देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग के छुटमलपुर बाईपास के समीप एक सड़क हादसे में बस के हेल्पर की दर्दनाक मौत हो गई। यहां बड़कला फ्लाईओवर से सर्विस लेन पर नीचे उतरते वक्त डंपर की टक्कर से उत्तराखंड रोडवेज की वोल्वो बस का दरवाजा अचानक खुलने से उसका हेल्पर सड़क पर गिर गया । तभी पीछे से आ रहे डंपर ने उसे कुचल दिया। इससे हेल्पर महेशपाल 35 की मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसा फतेहपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की दोपहर करीब 1:30 बजे हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

फतेहपुर थाना अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि देहरादून डिपो की बस देहरादून से रुड़की जा रही थी। बताया जा रहा है कि डंपर को कब्जे में ले लिया गया है। हेल्पर के निवास स्थान के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। परिजनों के आने के बाद तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Read also: चाय बनाते नजर आए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, चाय वाले के पैर छूकर लिया आशीर्वाद…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *