Parliament: सांसद कल्याण बनर्जी ने की थी धनखड़ की नकल, जानिए इस मामले में क्या बोले राहुल गांधी….

सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्ष आक्रमक हो गया है। इस दौरान सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे समेत कई विपक्षी सांसद प्रदर्शन में मौजूद  है। खरगे ने कहा कि हम अब रुकने वाले नहीं हैं। 

News jungal desk: संसद की सुरक्षा में चूक के बाद से ही सत्ता और विपक्ष लगातार आमने-सामने हैं। लगातार विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार पर हमला भी किया जा रहा है। इसके साथ ही संसद की ‘कार्यवाही में व्यवधान’ डालने के आरोप में कई विपक्षी सांसदों को संसद के दोनों सदनों में चल रही शीतकालीन सत्र की शेष कार्यवाही से निलंबित भी कर दिया गया है। इसी बीच, टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा सभापति की नकल उतारने का मामला भी खूब तूल पकड़ता जा रहा है। राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह देखना बेहद दुखद है कि वे उस वक्त वीडियो बना रहे थे। 

जानिेए क्या बोले राहुल गांधी
धनखड़ की नकल उतारने वाले विवाद के बीच पीएम मोदी ने राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ से फोन पर बात की, इस पर पत्रकारों द्वारा कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से भी सवाल पूछा गया। जवाब देते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। 

विपक्षी सांसदों का प्रदर्शन, खरगे बोले- हम रुकने वाले नहीं
सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी सांसद केंद्र के खिलाफ लामबंद हो गए हैं। संसद परिसर में मौजूद गांधी प्रतिमा के सामने विपक्षी सांसदों ने प्रदर्शन भी किया। इस धरने में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत कई विपक्षी सांसद मौजूद रहे। इस दौरान मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि सांसदों का निलंबन सही नहीं है। सरकार का रवैया पूरी तरह से तानाशाही है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम रुकने वाले नहीं है। केंद्र सरकार के खिलाफ यह प्रदर्शन जारी रहेगा। 

Read also: हमारे बीच नही रहे हॉलीवुड अभिनेता जेम्स मैककैफ्री, 65 साल की उम्र में हुआ निधन…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *