Gopalganj Accident: स्कूल वैन से टकराई तेज रफ्तार केटीएम बाइक, बाइक सवार की हुई मौत,1 घायल…

गोपालगंज जिले के माझा थाना क्षेत्र के पथरा गांव के रहने वाले दो युवक केटीएम मोटरसाइकिल से कोचिंग जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान भड़कुईया मोड़ के पास उनकी तेज रफ्तार केटीएम मोटरसाइकिल एक स्कूल वैन से जाकर टकरा गई।

News jungal desk: गोपालगंज में एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार केटीएम बाइक स्कूल वैन से जाकर टकरा गई। इस हादसे में बाइक पर बैठे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही दूसरा व्यक्ति जो बाइक चला रहा था वह गंभीर रूप से घायल हो गया है ।

बताया जा रहा है कि अमन शर्मा और बिट्टू शर्मा जो आपस में चाचा और भतीजा हैं, अपने घर पथरा से केटीएम बाइक लेकर गोपालगंज कोचिंग करने आ रहे थे, तभी यह भयानक हादसा हो गया। हादसे में अमन शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। अमन वीरेंद्र शर्मा का 19 वर्षीय पुत्र था, वहीं बिट्टू शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, स्थानीय लोगों ने घायल बिट्टू को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवा दिया, जहां अभी उसका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक अमन शर्मा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में चीख पुकार मचा हुआ है। इस घटना में स्कूल वैन में सवार चार बच्चे भी घायल हो गए, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि बच्चों की स्थिति अब खतरे से बाहर है।

Read also: वायरिंग शॉर्ट होने के चलते मजदूरों से भरी बस में लगी आग, कूदकर बचाई अपनी जान…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *