Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / देश - विदेश / Jharkhand: घर के अंदर कोयला जलाकर सो गया परिवार, दम घुटने हुई चार युवकों की मौत…

Jharkhand: घर के अंदर कोयला जलाकर सो गया परिवार, दम घुटने हुई चार युवकों की मौत…

सभी युवक बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले थे और सिरसी में कम्यूटर का कोर्स कर रहे थे। बुधवार को चारों ठंड से बचने के लिए अपने किराए के कमरे में कोयला जलाया था। चारों की मौत दम घुटने के कारण हुई थी।

News jungal desk: झारखंड के सिरसी गांव में दम घुटने से 4 लोगों की मौत हो गई। दरअसल, ठंड से बचने के लिए इनलोगों ने अपने कमरे के अंदर कोयला जला कर रख लिया था, जिस वजह से ये भयानक हादसा हो गया। मरने वालों की पहचान 20 वर्षीय राहुल कुमार, 21 वर्षीय अखिलेश कुमार, 20 वर्षीय प्रिंस कुमार और 19 वर्षीय अरमान अली के रूप में की गई है।

ये सभी बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले थे और सिरसी में कम्यूटर का कोर्स कर रहे थे। पिछले 10 दिनों से हजारीबाग समेत कई जिलों में शीत लहर चल रही है, जिस वजह से बुधवार को चारों ने ठंड से बचने के लिए अपने किराए के कमरे में कोयला जलाया था। रात में दम घुटने की वजह से उन सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि चारों युवक ने जब गुरुवार की सुबह कोई जवाब नहीं दिया, तब सक होने पर स्थानीय लोगों ने घर का दरवाजा तोड़ा। चारों युवक घर के अंदर मृत पाए गए, उनके शवों को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। चारों युवकों के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है। 

Read also: ‘सालार’ ने एडवांस बुकिंग में ‘डंकी’ के छोड़ा पीछे, जानिए डंकी का शुरुआती कलेक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *