Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / देश - विदेश / Rajasthan: वायरिंग शॉर्ट होने के चलते मजदूरों से भरी बस में लगी आग, कूदकर बचाई अपनी जान…

Rajasthan: वायरिंग शॉर्ट होने के चलते मजदूरों से भरी बस में लगी आग, कूदकर बचाई अपनी जान…

भरतपुर जिले के डीग इलाके में मजदूरों से भरी बस में आग लग गई। मजदूर ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

News jungal desk: राजस्थान के भरतपुर जिले के डीग इलाके के नगर विधनसभा थाना क्षेत्र जालूकी के गांव चिरावल गुर्जर के पास मजदूरों से भरी बस में अचानक भयानक आग लग गई। आग लगते ही मजदूर बस से कूदकर बाहर निकले और

News jungal desk: राजस्थान के भरतपुर जिले के डीग इलाके के नगर विधनसभा थाना क्षेत्र जालूकी के गांव चिरावल गुर्जर के पास मजदूरों से भरी बस में अचानक भयानक आग लग गई। आग लगते ही मजदूर बस से कूदकर बाहर निकले और जान बचाई।

जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात एक निजी कंपनी की बस अलवर से मजदूरों को छोड़ते हुए कठूमर की तरफ जा रही थी। इस दौरान अलवर रोड स्थित गांव ढंडाका-चिरावल गुर्जर के पास बस में अचानक आग लग गई। जिससे बस में सवार मजदूरों में अचानक हड़कंप मच गया। आग के विकराल रूप धारण करने से पहले मजदूरों समेत चालक और परिचालक ने बस से कूद गए। 

हादसे की सूचना पर सीकरी और डीग से पहुंची दमकल की गाड़ियों ने उस आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि वायरिंग शॉर्ट होने के कारण बस में आग लगी थी। आग लगने से  सड़क मार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई थी। सूचना पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे थाना अधिकारी हनुमान सहाय और जालूकी पुलिस ने आग बुझवाकर यातायात शुरू कराया। 

Read also: दिल्ली के कनॉट प्लेस में गोपालदास बिल्डिंग की 11वीं मंजिल में लगी भीषण आग,16 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *