UP Weather Update : सर्द हवाओं के बीच बारिश के आसार,कानपुर में ठंड का पलटवार

0

 मौसम विभाग का कहना है कि अभी एक-दो दिन ऐसे ही तेज गति से सर्द हवाएं चलेंगी । मौसम वैज्ञानिकों का ये भी कहना है कि तेज हवाओं के साथ अगले एक-दो दिन में बारिश के भी आसार नजर आ रहे हैं ।

न्यूज जंगल वेदर डेस्क :कानपुर महानगर में एक बार फिर मौसम ने करवट लिया है। और बुधवार सुबह से कड़ाके की सर्दी देखने को मिल रही ह तेज बर्फीली हवाएं चल रही हैं, जिससे कारण मौसम में ठंडक बढ़ गई है. मौसम वैज्ञानिकों का भी कहना है कि अभी 1 हफ्ते तक मौसम ऐसा ही रहने की उम्मीद है ।

लोगों को अभी लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए । और अभी भी सर्दी से बचाव के सारे इंतजाम कर के रखने चाहिए और मौसम एक बार फिर से बदला है । और तो ऐसे में बीमारियों से भी बचाव करना चाहिए ।

आपको बता दें कि इस सर्दी में प्रदेश में सबसे अधिक ठंडा कानपुर रहा है । और वहीं बीते हफ्ते से मौसम बदल रहा था । और लोग गर्म कपड़ों में दिखाई देने लगे थे । और एक बार फिर से सर्दी ने पलटवार किया है । कानपुर में टेंपरेचर घटकर 11 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया था ।

बारिश के भी आसार

मौसम वैज्ञानिक एस एन पांडे ने बताया कि अभी मौसम 2-3 दिन ऐसा ही रहने की उम्मीद जताई है । और अभी लोगों को लापरवाही नहीं बरतने की जरूरत है । और मौसम में बदलाव के कारण बीमारियों के शिकार हो सकते हैं । अभी एक-दो दिन ऐसे ही तेज गति से सर्द हवाएं चलेंगी । और मौसम वैज्ञानिकों का भी कहना है कि तेज हवाओं के साथ अगले एक-दो दिन में बारिश के भी आसार नजर आ रहे हैं ।

यह भी पढ़े :- Lakhimpur Kheri News : 9 माह की मासूम बच्ची को कार में बंद कर दंपति गए चाट खाने

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed