प्रियंका गांधी के हैकिंग के आरोपों के बाद इंस्टाग्राम से Narendra Modi सरकार पूछेगी ये सवाल

0

 न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाए हैं कि उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किए जा रहे हैं. प्रियंका के इन आरोपों के बाद आईटी मंत्रालय एक्शन में आ गया है और अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से सवाल-जवाब किए जा सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, मामले पर संज्ञान लेते हुए आईटी मंत्रालय इसकी जांच के आदेश भी दे सकता है. 

मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक इस मामले को आईटी मंत्रालय ने पूरी गंभीरता से लिया है. पूरे मामले में इंस्टाग्राम से जानकारी मांगी जाएगी. मंत्रालय जो जानकारी मांगेगा, उसमें पहली जानकारी होगी कि कब प्रियंका गांधी के बच्चों का इंस्टाग्राम हैक हुआ? कब प्रियंका गांधी के बच्चों के इंस्टाग्राम हैक होने की जानकारी इंस्टाग्राम को दी गई? किसने बच्चों के इंस्टाग्राम हैक किए? क्या कोई आपत्तिजनक या बेजा पोस्ट बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट से किया गया? कितना समय इंस्टाग्राम हैंडल को वापस हासिल करने में लगा? मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में चुनाव के दौरान मीडिया में हैकिंग का आरोप लगाया था, जिस पर मंत्रालय ने स्वत: संज्ञान लिया है. 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा था कि उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक किए जा रहे हैं.  प्रियंका ने विपक्षी नेताओं के फोन टैपिंग किए जाने के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि फोन टैपिंग छोड़िए,’मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक कर रहे हैं, सरकार के पास और कुछ काम नहीं है क्या?’

इससे पहले समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश सरकार उनके फोन टैप कर रही है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद उनकी बातचीत सुनते हैं. जब पूरी जानकारी मंत्रालय को मिल जाएगी तो जरूरी होने पर इस मामले की अलग से जांच के आदेश भी दिए जा सकते है. कुल मिलाकर अब प्रियंका गांधी के आरोप पर आईटी मंत्रालय के सक्रिय होने से राजनीति भी शुरू हो सकती है.

यह भी पढ़ें: विधायकों के पार्टी छोड़कर जाने से जूझ रही कांग्रेस, 17 से सिर्फ 2 हुई मौजूदा सीटों की संख्या

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed