Hamirpur News: हंगामा करने से रोकने पर दुकानदार पर किया जानलेवा हमला, आरोपी हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस…

0

हमीरपुर में एक सैलून पर कुछ युवक एकत्रित होकर गाली-गलौज अश्लील गालियां और हंगामा कर रहे थे। ऐसे में साथ लगते दुकानदार ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा, लेकिन हुड़दंग करने वाले युवकों ने दुकानदार पर ही जानलेवा हमला कर दिया।

News jungal desk: नगर परिषद हमीरपुर के तहत वार्ड नंबर-10 में करीब 6 युवकों ने एक स्थानीय दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया और उसके बाद मौके से फरार हो गए। जिसके बाद घायल को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भर्ती किया गया है जहां पर उपचार के बाद पीड़ित को घर भेज दिया गया। वहीं पीड़ित परिवार ने इस मामले में पुलिस थाना हमीरपुर में शिकायत दर्ज करा दी है।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी धर पकड़ भी शुरू कर दी है। रविवार सुबह पुलिस की टीम आरोपियों के घर गई लेकिन आरोपी वहां पर मौजूद नही थे। जिसके बाद से अब उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

मामला शनिवार की शाम का है, जब हमीरपुर में एक सैलून पर कुछ युवक एकत्रित होकर गाली-गलौज, अश्लील गालियां और हंगामा कर रहे थे। ऐसे में साथ लगते दुकानदार ने उन्हें शांत रहने के लिए कहा, लेकिन हुड़दंग करने वाले युवकों ने दुकानदार पर ही जानलेवा हमला कर दिया।

पीड़ित व्यक्ति वार्ड नंबर -10 का स्थायी निवासी है। परिजनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अशोक कुमार वर्मा ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

Read also:  फिल्म जगत के महान गीतकार और फिल्म लेखक सैयद गुलरेज का निधन, इंडस्ट्री में फैला गम का माहौल…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed