Greater Noida News: कार चालक ने ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर किया स्टंट, पहले हो चुका है 1 लाख से ज्यादा का चालान

 नोएडा की सड़कों पर आई20 कार के स्टंट ने सबको हैरान कर दिया है. इसका अबतक 1 लाख 33 हजार का चालान कट चुका है, फिर भी इसने स्टंटबाजी नहीं छोड़ी. अब इस कार के मालिक पर सख्त एक्शन लिया गया है ।

News Jungal Desk: जिला गौतमबुद्ध नगर ट्रैफिक पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद भी स्टंटबाज स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं । और हद तो तब हो गई जब गाड़ी का चालान एक लाख से भी पार जा चुका हो और ऐसा लगता है कि ये स्टंटबाज ट्रैफिक पुलिस को ठेंगा दिखा रहा हो । लेकिन अब ट्रैफिक विभाग ने एक एक गाड़ी का लाइसेंस और आरसी सस्पेंड करने वाली है । क्या है मामला चलिये विस्तार से जानते हैं ।

दरअसल, बीते शनिवार को एक लाल रंग की आई20 कार का वीडियो स्टंट करते वायरल हुआ था । और सोशल मीडिया पर लोगों ने स्टंट करने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई करने के लिए ट्रैफिक को टैग करने लगे है । जब ट्रैफिक पुलिस ने उस गाड़ी का डिटेल निकाला और 33 हजार का चालान किया तो पता चला कि उस लाल रंग की आई 20 कार पर पिछले 2019 से अबतक 15 बार चालान काटे गए हैं । और उसपर एक लाख 33 हजार का चालान पहले से भी है ।

शांति भंग की धाराओं में गिरफ्तार
ट्रैफिक डीसीपी
अनिल कुमार यादव बताते हैं कि कार चालक की पहचान श्यामवीर के रूप में हुई है वह ग्रेटर नोएडा के गांव कामबख्शपुर का रहने वाला है । उसको गिरफ्तार कर लिया गया है । और अनिल कुमार यादव बताते हैं कि आरोपित के गाड़ी के आरसी और लाइसेंस रद्द करने के लिए परिवहन विभाग को रिपोर्ट भेजी गई थी । . साथ ही कार चले रहे व्यक्ति को शांति भंग में धाराओं में गिरफ्तार भी किया गया है ।

साथ ही साथ डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव बताते हैं कि लोगों से आग्रह है कि इस तरह के जानलेवा स्टंट न करें, किसी की जान चली जाती है कुछ पल के गलती के कारण.अगर ऐसा कोई करता है तो उस व्यक्ति पर सख्त कार्रवाई करी जाएगी । और गाड़ी की आरसी एवं लाइसेंस भी रद्द किया जाएगा ।

Read also: बढ़ाई जाएगी यूपी सीएम योगी की सुरक्षा, बुलेटप्रूफ होगा लखनऊ दफ्तर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *