चिकन करी को लेकर बाप बाटे में हुई खूनी जंग, पिता ने बेटे पर किया डंडे से वार

0

के दक्षिण कन्नड़ जिले में एक बाप-बेटे के बीच चिकन करी पर विवाद (Fight Over Chicken Curry) हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने गुस्से में आकर बेटे की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

News Jungal desk : कर्नाटक (Karnataka Crime News) के दक्षिण कन्नड़ जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है । और यहां एक बाप को बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है । घटना ऐसी है कि पढ़कर आप दंग रह जाएंगे । और बाप-बेटे के बीच घर में बनी चिकन करी (Fight Over Chicken Curry) को लेकर विवाद शुरू हुआ था । घर में चिकन करी बनी थी । लेकिन यह पिता को खाने को नहीं मिली । और इस बात पर पिता भड़क गया था ।

चिकन करी नहीं मिलने पर पिता को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने 32 साल के बेटे की पिटाई डंडे से कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया था यह घटना मंगलवार, 4 अप्रैल की है और पुलिस ने इसकी जानकारी बुधवार को दिया था घटना जिले के सुलिया तालुक के गुट्टीगर में हुई थी ।

पीड़ित की पहचान शिवराम के रूप में करी गई है । घर में बनी चिकन करी खाने के मुद्दे पर उसका अपने पिता शीना के साथ विवाद हो गया था और फिर पिता ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दिया था बात तो बेहद मामूली सी थी कि जब शिवराम का पिता घर लौटा तब तक घर में बनी चिकन करी समाप्त हो गई थी । और इस पर शीना ने अपने बेटे शिवराम से झगड़ा किया था । इसके बाद शीना ने गुस्से में आकर अपने बेटे को डंडे से मारकर मौत के घाट उतार दिया है ।

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके के लोग हैरान रह गए थे । वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले का जायजा लिया था । और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दिया और इसके बाद आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है । इसके अलावा उसके परिवार वालों से भी पूछताछ करी जा रही है। घटना के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी मच गई है । किसी ने सोचा भी नहीं था कि एक पिता द्वारा अपने ही बेटे की हत्या कर दी जाएगी और वह भी चिकन करी खाने को लेकर ।

Read also : अभिनेत्री अकांक्षा दुबे के मौत का रहस्य लगातार उलझते जा रहे है,मौत के पहले अकांक्षा दुबे ने की थी ब्रेकअप पार्टी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed