गोरखपुर: एक फ़ीट जमीन के लिए छोटे भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

0

मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के केवटहिया टोला का है. वहीं मामले का खुलासा एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने प्रेसवार्ता के दौरान किया। एसपी सिटी के मुताबिक केवटहिया टोला के मुराली निषाद के 5 बेटे पन्ने लाल, धर्मेंद्र, जितेन्द्र, राजन, गोकुल हैं. पांचों भाइयों के हिस्से में 12- 12 फीट जमीन आई थी, जबकि आरोपी ने एक फीट अधिक जमीन ले ली. इसी बात को लेकर भाइयों में हमेशा विवाद होता था ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :- गोरखपुर पुलिस ने जमीन के विवाद में सगे भाई की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है । और हत्यारोपी भाई के पास से हत्या में इस्तेमाल डंडा भी बरामद किया गया है । गौरतलब है कि मात्र एक फीट जमीन के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई को डंडे से पीटकर मार डाला था । और वारदात के बाद हत्यारोपी युवक मौके से फरार हो गया था । और शाहपुर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार किया ।

मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के केवटहिया टोला का है और वहीं मामले का खुलासा एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने प्रेसवार्ता के दौरान किया है । और एसपी सिटी के मुताबिक केवटहिया टोला के मुराली निषाद के 5 बेटे पन्ने लाल, धर्मेंद्र, जितेन्द्र, राजन, गोकुल हैं. और पांचों भाइयों के हिस्से में 12- 12 फीट जमीन आई थी । और जबकि आरोपी ने एक फीट अधिक जमीन ले लिया था । इसी बात को लेकर भाइयों में हमेशा विवाद होता था ।

पत्नियों की लड़ाई में भाई को मारा
एसपी सिटी के मुताबिक मृतक जितेंद्र की पत्नी और हत्यारोपी धमेंद्र की पत्नी आपस में भिड़ गईं थी । इसी दौरान दोनों भाई काम करके घर पहुंचे थे पत्नियों को आपस में विवाद देख दोनों भाई भी आपस में भिड़ गए । और इसी बीच बड़े भाई धर्मेंद्र ने छोटे भाई जितेंद्र पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया था । जब तक लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले धर्मेंद्र ने जितेंद्र को डंडे से पीटकर मार डाला था । एसीपी सिटी ने बताया कि आरोपी को जेल भेजकर आगे की विधिक कार्रवाई करी जा रही है ।

यह भी पढ़ें : गुजरात : CM योगी आदित्यनाथ का जलवा, 25 रैलियों में से 18 सीटों पर मिली जीत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *