गाजियाबाद : नशे मे  बाइक सवार 2 युवकों समेत 3 की मौत

न्युज जंगल डेस्क कानपुर –दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद में तेज रफ्तार और नशे ने तीन लोगों की जान ले ली. यहां कोतवाली घंटाघर थाना क्षेत्र में ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर देर रात एक भीषण सडक हादसा हुआ. इस हादसे में एक सफाईकर्मी सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को सूचित कर दिया गया.

गाजियाबाद का ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर हमेशा व्यस्त रहता है और साथ ही संकरा भी बना है. जानकारी के अनुसार, देर रात नगर निगम के सफाईकर्मी फ्लाईओवर पर सफाई कर रहे थे. दोनों तरफ बैरिकेट्स भी लगाए गए थे, तभी एक तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक तेजी से फ्लाईओवर पर पहुंचे और सफाई कर रहे कर्मचारी अनमोल को टक्कर मार दी. जिसके बाद तीनों ही फ्लाईओवर से नीचे गिर गए, तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवार युवकों ने शराब पी हुई थी और बहुत तेज रफ्तार से बाइक चला रहे थे. इस कारण बाइक अनियंत्रित होकर सफाईकर्मी से टकराई और फिर तीनों फ्लाईओवर से नीचे जा गिरे .

सफाई कर्मचारी की दर्दनाक मौत के बाद नगर निगम कर्मचारी संघ के अध्यक्ष ने सफाई कर्मी को 10 लाख का मुआवजा दिलाने की बात कही है. साथ ही परिवार वालों को सरकारी नौकरी दिलाने की बात भी कही गई है. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

यह भी पढ़ेबिहार : अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और प्रशासन की टीम पर पथराव

गाजियाबाद एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि देर रात नगर निगम सफाई कर्मचारी सफाई में जुटे थे. इस दौरान एक तेज रफ्तार बाइक जिस पर दो युवक सवार थे, उन्होंने सफाईकर्मी अनमोल को टक्कर मार दी. इसके बाद तीनों ही नीचे जा गिरे उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. तीनों के शवों का पंचनामा कर उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *