Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म…

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म…

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बहुप्रतीक्षित टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में हाई ऑक्टेन ड्रामा से लेकर देशभक्ति की लहर तक देखने को मिली है। 

News jungal desk: अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अभिनीत फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर रिलीज हो गया है। इसके टीजर को देखकर साफ हो रहा है कि इसमें अली अब्बास जफर ने वह सबकुछ रखा है, जिसकी दर्शकों को चाह है। एक सामान्य ईद रिलीज से लेकर भव्य एक्शन, हाई ऑक्टेन ड्रामा, भावनाओं का अतिप्रवाह और देशभक्ति की एक मजबूत लहर तक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के टीजर में इन सबकी झलक देखने को मिल रही है। 

एक्शन अंदाज में नजर आ रहे टाइगर श्रॉफ-अक्षय कुमार

आपको बता दें कि नई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 25 साल पुरानी फिल्म से बहुत अलग है, जिसके साथ इसका शीर्षक साझा किया गया है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नेतृत्व में, इस एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म का निर्देशन उस व्यक्ति ने किया है, जिसने ‘सुल्तान‘, ‘टाइगर जिंदा है‘ और ‘भारत‘ जैसी लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इसके साथ ही अली अब्बास जफर इस जहाज के कप्तान के रूप में पूरा न्याय कर रहे हैं। 

जानिए किस दिन आएगी फिल्म

आपको बता दें कि बुधवार को निर्माताओं और कलाकारों द्वारा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर जारी किया गया। टीजर से फिल्म की कहानी काफी हद तक साफ हो गई है। टीजर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपने दुश्मन पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ भीषण लड़ाई देखने को मिलती है जो भारत को नष्ट करना चाहता है। फिल्म एक्शन से भरपूर स्टंट का वादा करती है। यह पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित है, और अप्रैल 2024 में ईद के अवसर पर यह रिलीज होने वाली है। शुरुआत में, यह दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली थी। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और यूएई में की गई है।

Read also: कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिए जाने के फैसले का राहुल ने किया स्वागत, भाजपा के लिए कही ये बातें….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *