Box Office पर धूम मचा रहीं हैं ‘डंकी- सलार’, जानिए कितने करोड़ का कर चुकी हैं कारोबार….

एक ओर प्रभास की सलार का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़ा हुआ है तो दूसरी तरफ शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर चुकी है।

News jungal desk: नए साल में बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों का जादू छाया हुआ है। एक ओर प्रभास की सलार का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़ा हुआ है तो दूसरी तरफ शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर चुकी है। वहीं रिलीज के एक महीने बाद भी एनिमल का जलवा भी बरकरार है। हालांकि, एनिमल की कमाई में कभी उछाल तो कभी गिरावट नजर आ रही है।

प्रभास की फिल्म ‘सलार: पार्ट 1-सीजफायर‘ का जादू दर्शकों के बीच खूब देखने को मिला रहा है। आपको बता दें कि यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही फिल्म देश ही नहीं, बल्कि विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी लगातार धूम मचा रही है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं। वहीं कमाई की बात करें तो फिल्म ने बुधवार यानी 13वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ऐसे में सलार की कुल कमाई अब 373.57 करोड़ रुपये हो चुकी है।

21 दिसंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की डंकी का भी जलवा बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी है। फिल्म ने बुधवार 14वें दिन 3.30 करोड़ रुपये की कमाई की। अब डंकी का कुल कलेक्शन 203.92 करोड़ रुपये हो चुका है।

Read also: डीन एल्गर के आउट होने पर विराट ने गले लगकर दी विदाई, ‘राम सिया राम’ पर जोड़े हाथ…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *