‘OMG 2’ की कमाई हुई डाउन! ‘dream girl 2’ और ‘gadar 2’ में भीषण क्लैश!

0

News jungal desk :- बॉक्स ऑफिस पर रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार, 28 august को फिल्मों के कलेक्शन में बड़ी गिरावट आई है। सोमवार को मुख्य रूप से तीन फिल्मों को दर्शकों ने पसंद किया है। ये हैं- Akshay Kumar की ‘OMG 2’ और  Ayushmann Khurrana की ‘dream girl 2’, सनी देओल की ‘गदर 2’,

Sunny Deol – Amisha Patel की मुख्य भूमिका वाली ‘gadar 2′ और अनन्या पांडे, Ayushmann Khurrana के लीड रोल वाली ‘dream girl 2’ में बीते 4 दिन से box office पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिल रहा है। चारों ही दिन दोनों फिल्मों का कलेक्शन तकरीबन बराबर रहा है।

सोमवार को ‘gadar 2’ ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर 18 दिन पूरे कर लिए हैं। 18 दिन में घरेलू box office पर फिल्म की कुल कमाई 456 करोड़ हो गई है। वहीं ‘dream girl 2‘ अपने 4 दिन में यानी सोमवार तक कुल 45 करोड़, 75 लाख का कलेक्शन किया है।

‘gadar’ के साथ ही रिलीज हुई यामी गौतम, Pankaj Tripathi और अक्षय कुमार की मुख्य भूमिकाओं वाली ‘OMG 2’ की कमाई में सोमवार को काफी गिरावट आई है। monday, 28 अगस्त को फिल्म सिर्फ एक करोड़, 20 लाख कमा सकी है। फिल्म का घरेलू box office पर कुल कलेक्शन 137 करोड़ है।

Read also: Pulwama: केंद्र सरकार ने SC में कहा- ‘पुलवामा आतंकी हमले की वजह से आर्टिकल 370 हटाने……

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed