IPL 2023 के आगाज पर राम भक्‍त बना यह विदेशी ऑलराउंडर, कहा- ‘जय श्री राम’

Marcus Stoinis says Jai Shree Ram ipl 2023 का शुभारंभ होने में अब कुछ ही समय बचा है। लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम अपने पहले मैच की तैयारी में जुट गई है। इस बीच ऑस्‍ट्रेलिया के प्रमुख ऑलराउंडर ने जय श्री राम कहकर टीम के फैंस का दिल जीत लिया है।

News Jungal Media desk: लखनऊ सुपरजायंट्स के मैच को लेकर जितना उत्साह दर्शकों में है उतने ही जोश से भरे टीम के खिलाड़ी भी हैं। टीम में शामिल विदेशी खिलाड़ी भी कुछ देशी अंदाज में ही नजर आ रहे हैं। लखनऊ सुपरजायंट्स के दिग्गज क्रिकेटर और आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने गुरुवार को देशवासियों को बेहद खास अंदाज में राम नवमी की शुभकामनाएं दी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

टीम की आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो के जरिए एक संदेश प्रसारित किया। वीडियो में मार्कस ने लोगों से कहा, विशिंग यू वेरी हैप्पी राम नवमी (रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं)। इसके बाद वे मुस्कुराते हुए बोले, जय श्रीराम। इस दौरान तेज गेंदबाज जयदेव उनादकत ने भी प्रशंसकों को रामनवमी की शुभकामनाएं दीं। स्टोइनिस का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आया।

सुपरजायंट्स ने गंभीर की देखरेख में किया अभ्यास लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर बुधवार को टीम से जुड़ गए हैं। टीम ने गुरुवार को गंभीर की देखरेख में जमकर पसीना बहाया। अभ्यास सत्र के दौरान वे लगातार खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए नजर आए।

हालांकि, इस दौरान टीम के कप्तान केएल राहुल टीम के साथ मौजूद नहीं थे। पहले मुकाबले के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम गुरुवार शाम लखनऊ में पहुंची। हालांकि, थकान के चलते टीम ने अभ्यास नहीं किया। मेहमान टीम शुक्रवार को अभ्यास में हिस्सा लेगी।

Read also: सिनेमाघर पर आग का गोला बन उतरी फिल्म भोला शानदार कलेक्शन के साथ की ओपनिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *