Rajasthan Crime: नींबू तोड़ने को लेकर नाराज हुआ ससुर, बहू पर किया कुल्हाड़ी से हमला, सिर पर आई गम्भीर चोंटे…

राजस्थान के धौलपुर में नींबू तोड़ने का विवाद इतना बढ़ गया कि ससुर ने अपनी बहू पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे वह ग,म्भीर रुप से घायल हो गई । अब महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।  

News jungal desk: राजस्थान के धौलपुर में रविवार शाम खेत से नींबू तोड़ने गई महिला पर उसके ससुर ने कुल्हाड़ी से सिर पर हमला कर दिया। ससुर द्वारा मारी गई कुल्हाड़ी से महिला के सिर में गंभीर चोटें आई। इसके बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धौलपुर के सैपऊं थाना क्षेत्र के घड़ी चटोला गांव की रहने वाली घायल महिला सीमा (35 साल) पत्नी बृजेश ने बताया कि उसका पति हैदराबाद रहकर मजदूरी करता है। पति की मजदूरी करने के चलते हुए महिला अपने बच्चों को लेकर गांव में ही रहकर पालन पोषण कर रही है। रविवार शाम को वह खेत में लगे नींबू के पेड़ से नींबू तोड़कर ला रही थी। इसी दौरान खेत में मौजूद महिला का ससुर विशाल उससे नींबू तोड़ने की बात को लेकर नाराज हो गया। इसके बाद नारज ससुर ने महिला से मारपीट करते हुए उसके सिर में कुल्हाड़ी दे मारी। कुल्हाड़ी लगने से घायल हुई महिला को खेत पर ही छोड़कर आरोपी ससुर वहाँ से भाग गया। सिर में गंभीर चोट आने से घायल महिला ने अपने पीहर में फोन लगाकर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे महिला के पीहर पक्ष के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

महिला की शिकायत पर ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज
घटना को लेकर सैपऊं थाना प्रभारी हरभान सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर ससुर के खिलाफ परिवाद मिला है। जिसको लेकर फरार ससुर की तलाश की जा रही है। 

Read also: एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य पर लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान फेंका गया जूता,आरोपी को भीड़ ने जमकर पीटा   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *