एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य पर लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान फेंका गया जूता,आरोपी को भीड़ ने जमकर पीटा   

0

लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में समाजवादी पार्टी के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्या पर एक युवक ने जूता फेंका. हालांकि इस हमले में वे बाल-बाल बच गए है । कार्यकर्ताओं ने आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई कर दीया है । किसी तरह से पुलिस ने युवक की जान बचाई है ।

News Jungal Desk : अपने विवादित बयानों को लेकर लगातार मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य पर लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान जूता फेंका गया था । इस हमले में स्वामी प्रसाद मौर्य बाल-बाल बच गए थे लेकिन भीड़ ने आरोपी को पकड़कर जमकर पिटाई कर दिया है । सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह उसकी जान बचाई और पुलिस को सौंप दिया गया है ।

मिल रही जानकारी के मुताबिक आरोपी की शिनाख्त आकाश सैनी के तौर पर हुई है और वह स्वामी प्रसाद मौर्य की लगातार बयानबाजी को लकीर आहत था । और जब पुलिस आरोपी आकाश सैनी को लेकर जा रही थी तो उसने मीडिया को बताया कि वह पूजा पाठ करने वाला व्यक्ति है । लेकिन जिस तरह से स्वामी प्रसाद मौर्य रामचरित मानस, केदारनाथ और बदरीनाथ को लेकर बयान दे रहे थे वह उससे आहत हुआ था । फ़िलहाल पुलिस इसे अपने साथ ले गई है । दरअसल, स्वामी प्रसाद मौर्या इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सपा के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के सम्मलेन में भाग लेने गए थे । वहीं पर युवक ने उस पर जूता फेंक दिया था ।

हालांकि इस मामले पर भी सियासत शुरू हो गई है । बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने बोला कि इस तरह की घटना को किसी भी सूरत में डिफेंड नहीं किया जा सकता है । लेकिन कल घोसी उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान जब बीजेपी प्रत्याशी पर स्याही फेंकी गई तो अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि यह बीजेपी का काम है । तो आज जो यह घटना हुई उसे सपा ने करवाया है? इस पर सपा प्रवक्ता अभिषेक राय ने बोला कि यह घटना बीजेपी के इशारे पर ही हुई है । मऊ में जो हुआ वह भी बीजेपी प्रायोजित ही था । आरोपी ने खुद इस बात को कहा है ।

Read also : Punjab:पाकिस्तानी तस्करों के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान करी गई 30 किलोग्राम हेरोइन बरामद

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *