यूपी: विराट के शतक से खुश हुए फैंस, बांटी फ्री में बिरयानी, काफी संख्या में जमा हुए लोग, लगा जाम…

कोतवाली नगर के तिकोनीबाग चौकी क्षेत्र के एक बिरयानी संचालक ने भारत-न्यूजीलैंड मैच में विराट कोहली के बनाए रन के अनुसार बिरयानी पर छूट देने की घोषणा की थी। 

News jungal desk: यूपी के बहराइच जिले में  विराट कोहली के शतक मारने पर उनके किसी फैन ने अपनी बिरयानी की दुकान में फ्री में बिरयानी बांटी। फ्री की बिरयानी खाने के लिए काफी संख्या में लोग जमा हुए । जिसके चलते सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। ऐसे में कई राहगीर भी परेशान हुए।

कोतवाली नगर के तिकोनीबाग चौकी क्षेत्र के एक बिरयानी संचालक ने भारत-न्यूजीलैंड मैच में विराट कोहली के बनाए रन के अनुसार बिरयानी पर छूट देने की घोषणा की थी। शतक पर फ्री में बिरयानी बांटी जानी थी। संचालक की यह घोषणा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। मैच में विराट कोहली ने शतक मार दिया। जिसके बाद वहाँ पर फ्री में बिरयानी खाने वाले लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

तिकोनीबाग चौकी से चंद कदम दूर स्थित होटल के बाहर बिरयानी लेने वालों की कतार लग गई। कुछ ही देर में मुख्य मार्ग जाम हो गया। रोडवेज बस स्टैंड तक वाहनों की कतार लग गई। इस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। राहगीर घंटों जाम में जूझते रहे। यह घोषणा होटल संचालक के लिए मुसीबत का सबब बन गई और कई बार विवाद की स्थिति भी बनी।

Read also: 50 शतकों के साथ विराट बने वनडे में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज, तोड़ा सचिन का रिकॉर्ड…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *