Rajasthan elections : राजस्थान में बीजेपी का संकल्प पत्र जेपी नड्डा करेंगे जारी

0

पांच राज्यों में चुनाव होने के कही के हो गये और कही होने हैं . और सभी राजनीतिक पार्टीयां अपना चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं । आज राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अपना संकल्प पत्र जारी करेगी ।

News jungal desk: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लेकर बीजेपी आज अपना संकल्प पत्र जारी करेंगी । पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सुबह ही प्रदेश मीडिया सेंटर पर संकल्प पत्र का विमोचन करेंगे । उसके बाद महुआ और सिकराय में जनसभा को संबोंधित करेंगे ।

महिला और युवाओं का रखेंगे ध्यान

सूत्रों से पता चला है राजस्थान चुनाव Rajasthan elections में बीजेपी अपने संकल्प पत्र में युवाओं और किसान भाईयों का ध्यान में रख कर जारी करेंगी । इस पार्टी की सबसे बड़ी बात ये है कि बीजेपी विपक्ष के संकल्प पत्र को ध्यान में रखते हुए अपना संकल्प पत्र जारी कर सकती हैं। जिससे पार्टी को मजबूती मिल सकती है । हाल ही में बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र मध्य प्रदेस में जारी किया था । इसी को ध्यान में रखते किसान ,महिलाओं , और छात्रों को ध्यान देगी ।

महुआ और सिकराय में जनसभा

संकल्प का विमोचन करने के बाद दौसा जिले के महुआ और सिकराय में जनसभा को संबोधित करेंगे । इसके बाद हिंडोन सिटी के पास जनसभा का आयोजन होगा । नड्डा पूरी जोर से प्रचार कर रहें हैं क्योंकि वोटिंग के 8 दिन महज बचें हैं । इससे जोरों के साथ पार्टी काम कर रही हैं ।

यह भी पढ़े : जम्मू-कश्मीर में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस से हड़कंप,38 लोगों की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *