मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्नहोत्री को मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्यों…

0

Shah Rukh Khan Film Pathaan Controversy: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के ‘बेशर्म रंग’ गाने को लेकर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को जान से मारने की धमकी मिल रही है।

न्यूज जंगल डेस्क :- मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्नहोत्री (Vivek Agnihotri) को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान (Pathaan)‘ का विरोध करना भारी पड़ गया है, क्योंकि इसके कारण ‘द कश्मीर फाइल्स’ The Kashmir Files” के डायरेक्टर और उनके परिवार को सोशल मीडिया social media पर जान से मारने की धमकी मिल रही हैं?

इस बात की जानकारी विवेक अग्नहोत्री (Vivek Agnihotri) ने अपने ट्विटर हैंडल (Twitter handle) से दी। डायरेक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ स्क्रिनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें ना सिर्फ लोग विवेक को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही हैं?

दरअसल बता दें कि विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) द्वारा शेयर किए गए इस स्क्रीनशॉट में एक व्यक्ति ने लिखा,मैं ढूंढ रहा हूं तुझे तेरे घर में घुसकर तेरा भेजा उड़ाऊंगा, तो वहीं एक दूसरे व्यक्ति ने विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की बेटी के लिए अपशब्द लिखते हुए कहा, तेरी बेटी करे तो ठीक है, कोई और करे तो वो गलत है, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) को इसी तरह के और भी कई धमकी भरे मैसेज (message) मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-: Winter Food: सर्दियों में ठण्ड से बचने है तो जरूर खाये ये चार चीजें, नहीं लगेगी ठंड

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *