मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, जाने क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को अचानक दिल का दौरा पड़ गया. जिससे उनके दर्शकों के बिच शोक की लहर दौड़ गयी है। उनके हार्ट अटैक की खबर ने सभी को काफी हैरान कर दिया है. राजू श्रीवास्तव की अचनाक से तबियत खराब होने से उन्हें तुरंत दिल्ली के AIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहा उनके इलाज डॉक्टरों की देख रेख में किया जा रहा है । उनके भाई और उनके पीआरओ ने राजू के हार्ट अटैक के बारे में मीडिया को जानकारी दी.

कैसे, क्या हुआ था ?

राजू श्रीवास्तव के पीआरओ के बयान अनुसार राजू श्रीवास्तव दिल्ली में राजनैतिक पार्टी के कुछ बड़े नेताओ से मिलने के लिए एक होटल में रुके थे. जहा के जिम में वो सुबह वर्कआउट कर रहे थे, ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करने के दौरान अचानक से उनके सीने में दर्द हुआ और उन्हें आनन – फानन में दिल्ली के AIMS अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहा पता चला की राजू को वर्कआउट के समय हार्ट अटैक आया।

हालाँकि अब उनकी प्लस लौट आयी है और वो पहले से सही है. उनकी सेहत में सुधार हुआ है. उनके भाई ने राजू के फैंस को उनकी हालत की खबर देकर उन्हें धन्यवाद किया की उन सब ने उनके फेवरेट कॉमेडियन के लिए दिल से दुआ – प्रार्थना की. और उनकी हालत में काफी सुधर देखा गया है.

यह भी पढ़े:- जानें राखी बांधने का शुभ मुहूर्त और विधि.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *