Kaithal: कीर्तन में गया था परिवार, लाखों की नगदी और जेवर लेकर फरार हुए चोर…

सीवन निवासी सुधीर शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका मकान धौला दरवाजा के पास में स्थित है। 14-15 अगस्त को वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ कीर्तन में गया था। रात को करीब 2 बजे जब वे कीर्तन से वापस आए तो देखा कि घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था।

News jungal desk: कैथल के कस्बा सीवन में एक मकान से चोर लाखों रुपये के गहने और नकदी चोरी कर ले गए। जिस समय चोरी हुई, उस समय परिवार के सदस्य कस्बा में ही कीर्तन में गए हुए थे। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

अज्ञात चोरों के खिलाफ केस हुआ दर्ज
सीवन निवासी सुधीर शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका मकान धौला दरवाजा के पास में स्थित है। 14-15 अगस्त को वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ कीर्तन में गया था। रात को करीब 2 बजे जब वे कीर्तन से वापस आए तो देखा कि घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने उनके घर में छत से प्रवेश करके घर का सामान चोरी कर लिया। चोरी हुए सामान में करीब 25 ग्राम सोने के जेवर, पांच जोड़ी चांदी की पाजेब, एक लाख 50 हजार रुपये, बेटी के जन्मदिन के उपहार व लिफाफे, मंदिर का गल्ला जिसमें करीब 10 हजार रुपये थे, ये सभी सामान शामिल है। उसे करीब 2 लाख 67 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। जांच अधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Read also:  पुरानी रंजिश के चलते जेसीबी संचालक के सिर पर वार कर की हत्या, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *