सिंगर फरमानी नाज का भाई लूट के आरोप में गिरफ्तार, पिता और जीजा की तलाश में जुटी पुलिस

0

पुलिस अधिकारियों की मानें तो फरमानी नाज का भाई अरमान ग्रुप के सक्रिय सदस्य है. इसके अलावा पिता और जीजा लूट के माल को खपाने में अहम भूमिका निभाते हैं. यानी यह तीनों लोग अपराधी हैं और डकैती की वारदात को अंजाम देने के साथ ही डकैती के माल को बाजार में बेचने का काम करते थे. फिलहाल पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद इस गिरोह के अन्य सदस्य की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- हर-हर शंभू’ गाने को लेकर चर्चा में आई यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज के भाई को पुलिस ने डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया है फरमानी नाज का सगा भाई अरमान सरिया लूट गिरोह का सदस्य है, जिसे पुलिस ने पूरे गिरोह के साथ गिरफ्तार कर लिया । इतना ही नहीं फरमानी के पिता और जीजा भी इसी ग्रुप में सक्रिय भूमिका निभाते हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है ।

मेरठ के थाना सरधना पुलिस ने सोमवार को एक सरिया लूट गिरोह का पर्दाफाश किया है इस गिरोह के कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद 200 किलो सरिया भी बरामद कर लिया है साथ ही एक वाहन भी बरामद किया गया है, जिसे लूट की घटना को अंजाम देने में इस्तेमाल किया जाता था और हाल ही में इस गिरोह ने सरधना और सरूरपुर में लूट की वारदात और डकैती की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस अधिकारियों की मानें तो फरमानी नाज का भाई अरमान ग्रुप के सक्रिय सदस्य है. इसके अलावा पिता और जीजा लूट के माल को खपाने में अहम भूमिका निभाते हैं. यानी यह तीनों लोग अपराधी हैं और डकैती की वारदात को अंजाम देने के साथ ही डकैती के माल को बाजार में बेचने का काम भी करते है फिलहाल पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद इस गिरोह के अन्य सदस्य की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं ।

काफी समय से यह गैंग सक्रिय था
आपको बता दें कि पिछले काफी समय से सरधना क्षेत्र में सरिया लूट गिरोह काम कर रहा था और कई घटनाएं अंजाम दी जा चुकी थी उसके बाद पुलिस पिछले काफी समय से गैंग की तलाश में जुटी थी और अब जाकर पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश किया है.

यह भी पढ़ें :- दिल्ली के आसमान में दिखा’एलियंस’ का जहाज? फोटो खींचने के लिए लोगों में मची होड़

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *