Jaunpur Crime: पुरानी रंजिश के चलते जेसीबी संचालक के सिर पर वार कर की हत्या, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार…

उसरपुर दिल्ला का पुरा निवासी 32 वर्षीय संतोष यादव जेसीबी चलवाते थे। बताया जा रहा है की वह बुधवार की रात में देवकली निवासी अपने मित्र के यहां से भोजन करके बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बजड़ी के खेत के पास कुछ लोगों ने उनकी आंख में मिर्च का पाउडर डाल दिया। उसके बाद सिर पर वार करके उनकी हत्या कर दी गई।

News jungal desk: केराकत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खेपतपुर में पुराने ट्यूबवेल के पास उसरपुर दिल्ला का पूरा निवासी एक जेसीबी संचालक की हत्या कर दी गई। हत्या करने के दौरान आरोपियों ने पहले जेसीबी संचालक की आंख में मिर्च का पाउडर डालकर उसे गिराया और फिर सिर में मारकर उसकी जान ले ली । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में 2 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

उसरपुर दिल्ला का पुरा निवासी 32 वर्षीय संतोष यादव जेसीबी चलवाते थे। बुधवार की रात में देवकली निवासी अपने मित्र के यहां से भोजन करके बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बजड़ी के खेत के पास कुछ लोगों ने उनकी आंख में मिर्च का पाउडर डाल उन्हे गिरा दिया । उसके बाद सिर पर वार करके उनकी हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह गांव के लोगो ने खेत में शव देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की फॉरेंसिक टीम व डाग स्क्वायड की टीम ने छानबीन की तो वहां पर एक पर्स, टूटी चप्पल, मिर्च पाउडर का पैकेट एवं मोबाइल मिला। खोजी कुत्ता शौर्य ने घटनास्थल को सूंघने के बाद सीधे एक घर पहुंचा। उसी आधार पर पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बतायी जा रही है।

Read also: मॉल का एसी हुआ खराब, गदर 2 देखने पहुँचे युवकों ने गर्मी वजह से किया हंगामा, जानिए पूरा मामला…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *