राजौरी में आतंकियों से फिर मुठभेड़ शुरू, शहादत का बदला लेने उतरी सेना

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के धर्मसाल के बाजीमल इलाके में आज सुबह से ही आतंकवादियों और सेना के बीच दूसरे दिन भी मुठभेड़ जारी है. शहीदों का बदला लेने के लिए जवानों ने पिछले 24 घंटो से कमान संभाल रखी है

News jungal desk : जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के धर्मसाल के बाजीमल इलाके में आज सुबह से ही आतंकवादियों और सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त बलों के बीच मुठभेड़ गुरुवार को दूसरे दिन में प्रवेश कर गई है । और बता दें कि कल जम्मू-कश्मीर के राजौरी इलाके में आतंकवादियों के साथ चल रही मुठभेड़ में दो अधिकारियों सहित सेना के चार जवान शहीद हो गए है ।

चार सैन्य अधिकारियों में दो अधिकारी स्तर के कर्मी और दो जवान शामिल हैं । और सूत्रों ने कहा कि इलाके में आतंकवादियों के एक समूह की आवाजाही के बारे में इनपुट मिलने के बाद विशेष बलों सहित सैनिकों को इलाके में तैनात किया गया है ।

भारतीय सेना की व्हाइट नाइट कोर ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी के कालाकोट इलाके में चल रहे आतंकवाद विरोधी अभियान पर कहा कि ‘6 कोर कमांडर और विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर, कालाकोट क्षेत्र, गुलाबगढ़ वन और राजौरी जिले में संयुक्त अभियान शुरू किया गया है ।

उन्होंने आगे बोला कि ‘आतंकवादी घायल हो गए हैं और उन्हें घेर लिया गया है और ऑपरेशन जारी है । और 22 नवंबर को संपर्क स्थापित किया गया और एक तीव्र गोलाबारी हुई है । सूत्रों के अनुसार डांगरी की तरह रिहायशी इलाकों को निशाना बनाने की थी आतंकियों की साजिश थी । आतंकियों के पास ऑटोमैटिक हथियार थे . और शहीदों का बदला लेने के लिए जवानों ने पिछले 24 घंटो से कमान संभाली है । और बायनाकुलर आधुनिक उपकरण से चप्पे चप्पे पर जवानों की नजर है । और तेज फायरिंग जारी है ।

Read also :दिल्ली-NCR में रहने वालों को झटका, महंगी हो गई सीएनजी- इतने बढ़े दाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *