नीट की तैयारी कर रहे 17 वर्षीय बेटे की बालकनी से गिरकर हुई मौत, फोन पर बात करते समय हुआ हादसा…

डॉक्टर वीरेंद्र सिंह परिवार के साथ शास्त्रीपुरम स्थित कृष्णा लोक अपार्टमेंट में रहते हैं। वह जिला अस्पताल में नेत्र रोग विभाग में तैनात हैं। उन्होंने बताया कि उनका 17 वर्षीय बेटा आदित्य नीट की तैयारी कर रहा था। 

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के आगरा में बृहस्पतिवार की सुबह डॉक्टर का बेटा अपार्टमेंट के दूसरे तल की बालकनी से गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घरवालों को जब घटना की जानकारी हुई तो चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने परिजन से बात करके जानकारी ली। 

हादसा शास्त्रीपुरम स्थित कृष्णा लोक अपार्टमेंट में हुआ। यहां डॉक्टर वीरेंद्र सिंह परिवार के साथ रहते हैं। वह जिला अस्पताल में नेत्र रोग विभाग में तैनात हैं। उन्होंने बताया कि उनका 17 वर्षीय बेटा आदित्य नीट की तैयारी कर रहा था। 

उन्होने बताया कि वह सुबह करीब 5.30 बजे बालकनी में खड़े होकर मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। इसी दौरान वह अचानक नीचे गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी जानकारी जुटाई है। घटना के बाद से घर में चीख पुकार मची हुई है। आस पास के लोग परेशान परिजन को ढांढस बंधाते रहे। 

Read also: उत्तरकाशी सुरंग:पहाड़ का सीना चीरकर आज बाहर आएंगी 41 जिंदगियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *