मासूम बच्चों के सिर से उठाया मां-बाप का साया: दंपती के बीच हुई कहासुनी, जहर खाकर दी जान, जानिए पूरा मामला…

हमीरपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां दंपती के बीच विवाद हो गया जिसके चलते पत्नी ने जहर खा लिया। इलाज के लिए कानपुर ले जाते हुए उसकी मौत हो गई, इसके बाद पति ने भी जहर खाकर जान दे दी।

Closeup of crime scene tape with police officers and police car in background. Utahlypse 2011

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में दंपती ने आपसी कहासुनी के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया। इलाज के लिए कानपुर ले जाते समय पत्नी की मौत हो गई। पत्नी की मौत से परेशान होकर पति ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे कानपुर पहुंचते ही उसकी भी मौत हो गई। 

घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला रमेडी निवासी आनंद निषाद (30) और उनकी पत्नी रितु (27) के बीच रविवार देर शाम आपसी कहासुनी हो गई।

विवाद होने के बाद पत्नी ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया गया। परिजन पत्नी को जिसे इलाज के लिए कानपुर ले जा रहे थे। रास्ते में उसकी मौत हो गई। इससे आहत पति आनंद निषाद गाड़ी में बैठा था, उसने भी  जहरीला पदार्थ खा लिया।

जिससे कानपुर पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है की दंपती के दो बच्चे हैं, जिन्हें रोता बिलखता छोड़ गए। एसपी डॉ. दीक्षा शर्मा ने बताया कि दोनों के शव कानपुर में है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

Read also: दो दिन से लापता था युवक, घास में छिपी मिली लाश, हत्या की आशंका, पुलिस कर रही जांच…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *