कितना मतलबी हो गया इंसान प्रेमिका ने प्रेमी से करवा दी अपने ही छोटे भाई की हत्या

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है, जहां प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने अपने ही भाई की हत्या कराई है मामला गोंडा के धानेपुर थाना क्षेत्र का है, जहां एक नाबालिग लड़के की गला दबाकर हत्या महज इसलिए कर दी गई, क्योंकि उसको अपनी बड़ी बहन के प्रेम प्रसंग की जानकारी मिल गई थी. जी हां, नाबालिग लड़के की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है और आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा गया है.

आपको बता दे, बीते 23 अगस्त को सुबह नाबालिग लड़के का शव धानेपुर थाना क्षेत्र के बिसुही नदी के किनारे मिला और सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. शव की पहचान 2 दिन पहले यानी 21 अगस्त को घर से लापता हुए लड़के दीपक सिंह के रूप में हुई थी . इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. इस मामले में पुलिस मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई थी और शव को देखने से यह लग रहा था कि हत्या कर शव नदी में फेंका गया है और उसको किसी केमिकल से जलाया भी गया था

वहीं, परिजनों ने भी दीपक सिंह की हत्या का आरोप लगा है और मृतक के पिता राजकुमार सिंह ने तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है . एसपी आकाश तोमर नें तीन टीमें गठित कर हत्या का खुलासा करने के निर्देश जारी किए है और इसी क्रम में सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पता चला कि नाबालिग लड़के की हत्या अमन वर्मा नामक युवक ने करी है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी अमन वर्मा का मृतक दीपक सिंह की बड़ी बहन से प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था और इस बात की जानकारी दीपक को हो गई थी. दीपक को रास्ते से हटाने के लिए अमन वर्मा और उसकी प्रेमिका यानी दीपक की बहन ने साजिश रची थी . घर से खेत के लिए निकले दीपक को पहले बुलाया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, हत्यारोपी अमन वर्मा ने अपने पिता मेवा लाल वर्मा की मदद से दीपक के शरीर पर तेजाब डाल कर पहचान मिटाई और शव को बिसुही नदी में फेंका था . फिलहाल आरोपी अमन वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कार्रवाई में लगी हुई है. हत्या के इस सनसनीखेज मामले में सगी बहन की संलिप्तता भी सामने आई है.

यह भी पढ़े – घर में खुशी के माहौल में छाया मातम 5 लोगो की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed