डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि टि्वटर अब सही हाथों में पहुंचा है :एलन मस्क

डोनाल्ड ट्रंप ने भी एलन मस्क की ओर से टि्वटर के खरीदने पर टिप्पणी की थी। उन्होंने लिखा कि अब टि्वटर सही हाथों में पहुंचा है। ट्रंप ने लिखा कि मैं बहुत खुश हूं कि टि्वटर अब सही हाथों में है।

VIdesh DESK : क्या अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर वापसी होने वाली है? ट्विटर का मालिकाना एलन मस्क के पास आने के बाद से ही यह सवाल बार-बार उठाया जा रहा है। मस्क ने अब खुद ही इसका जवाब दिया है। हालांकि, उनके जवाब के बाद भी यह सवाल जस का तस बना रहने वाला है। टेक कंपनी टेस्ला के सीईओ ने ट्वीट करके मजेदार अंदाज में कहा, ‘क्या ट्रंप इस प्लेटफॉर्म पर वापस करने जा रहे हैं? अगर मुझे हर बार इस सवाल के बदले एक डॉलर मिला होता तो ट्विटर पैसों की खदान बन गया होता !’ 

डोनाल्ड ट्रंप ने भी एलन मस्क की ओर से टि्वटर के खरीदने पर टिप्पणी की थी। उन्होंने लिखा कि अब टि्वटर सही हाथों में आया है। ट्रंप ने लिखा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि टि्वटर अब सही हाथों में है। अच्छा है कि अब इस पर पागलों और सनकियों का अधिकार नही रहेगा , जो वास्तव में हमारे देश से नफरत करते हैं।’ मालूम हो कि पिछले साल यूएस कैपिटल रॉयट्स के बाद ट्रंप ने कई भड़काने वाले ट्वीट्स किए थे। इसके बाद उनको टि्वटर पर बैन कर दिया गया था। ट्रंप ने अपनी प्रतिक्रिया खुद के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘ट्रुथ सोशल’ पर दी।

यूजर्स को खुलकर जीने की मस्क ने दी नसीहत
दुनिया के सबसे अमीर शख्स मस्क ने 44 अरब अमेरिकी डॉलर में ट्विटर का अधिग्रहण कर लिया है। इस सौदे को पूरा करते ही उन्होंने ट्विटर के भारतीय मूल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पराग अग्रवाल और कानूनी मामलों की टॉप ऑफिसर विजया गड्डे को पद से हटा दिया। मस्क ने ट्विटर के नए मालिक के रूप में एक ट्वीट किया जिसमें ‘लेट द गुड टाइम्स रॉल’ का इस्तेमाल किया है । इस तरह उन्होंने ट्विटर के यूजर्स को खुलकर जीने की नसीहत दी।

यह भी पढ़े:- आंवला नवमी कब, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि व महत्व

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *