बेटे ने सुनाई मां की क्रूरता की दास्तां, प्रेमी संग म‍िलकर पत‍ि को पीटा और लटका द‍िया फंदे पर

0

प्रदीप और ज्योति की शादी 11 साल पहले हुई थी. दोनों के तीन बच्चे थे. शुरू में प्रदीप ई-रिक्शा चलाता था. बाद में वह खेती करने लगा. ज्योति और प्रदीप के बीच उसके मुंहबोले भाई रंगोली को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था. एक महीने पहले प्रदीप ने ज्योति को घर से निकाल दिया था. जिसके बाद वह रंगोली के साथ ही रह रही थी ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क : राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में किसान प्रदीप की हत्या मामले में उसके 10 साल के बेटे ने हैरान करने वाला खुलासा किया है । पुलिस को दिए गए बयान में मासूम ने बताया कि कैसे मां और उसके प्रेमी ने पिता का कत्ल कर दिया . जिसके बाद पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी रंगोली सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है पुलिस ने ज्योति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका प्रेमी रंगोली अभी भी फरार है ।

मृतक के बेटे ने पुलिस को बताया कि रविवार रात को मां और मामा घर आए थे और उन्होंने पापा के साथ मारपीट करी और फिर उन्हें पंखे के हुक से लटका दिया. इस मामले में पहले पुलिस आत्महत्या का मामला मान रही थी. लेकिन बेटे की गवाही के बाद हत्या का मामला दर्ज किया गया है

11 साल पहले हुई थी दोनो की शादी
गौरतलब है कि प्रदीप और ज्योति की शादी 11 साल पहले हुई थी और दोनों के तीन बच्चे है शुरू में प्रदीप ई-रिक्शा चलाता था. बाद में वह खेती करने लगा. ज्योति और प्रदीप के बीच उसके मुंहबोले भाई रंगोली को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था. 1 महीने पहले प्रदीप ने ज्योति को घर से निकाल दिया था और जिसके बाद वह रंगोली के साथ ही रह रही थी. रविवार रात को रंगोली और ज्योति घर पहुंचे और प्रदीप की पीट-पीटकर हत्या कर शव को हुक से लटका दिया था और जिस समय यह सब कुछ हो रहा था उनका बेटा सब कुछ देख रहा था ।

बेटे ने खोली मां की पोल
सुबह जब बेटा पड़ोसियों के पास पहुंचा और बोला कि पापा को कुछ हो गया है तो पड़ोसी जब पहुंचे तो प्रदीप का शव लटका मिला. इसके बाद प्रदीप का भाई महेंद्र भी मौके पर पहुंचा और भतीजे से पूरी जानकारी लिया जिस पर बेटे आर्यन ने बताया कि रविवार रात मां और मामा आए थे और उन्होंने पापा के साथ मारपीट करी थी फिर घसीटते हुए दूसरे कमरे में ले गये थे जब उसने विरोध किया तो उसे और उसकी छोटी बहन को कमरे में बंद कर दिया था ।

8 घंटे तक पापा के शव के साथ रहे दोनों मासूम 
बेटा आर्यन और उसकी छोटी बहन लाडो आठ घंटे तक पिता के झूलते शव के पास बैठे रहे थे डर के मारे दोनों रात को घर से बाहर नहीं निकले और सुबह होते ही आर्यन रोते हुए पड़ोसियों के पास पहुंचा और इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे ने बतया कि प्रदीप के भाई महेंद्र की तहरीर और बेटे के बयान के आधार पर ज्योति व रंगोली पर हत्या का केस दर्ज कर किया गया है ।

यह भी पढ़े : तेलंगाना : IT विभाग का बड़ा एक्शन मंत्री के सहायक के घर पर IT का छापा,49लाख कैश बरामद

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed