हार्दिक पांड्या के लिए विराट कोहली ने दिया यह बयान,देखें रिपोर्ट

0
hardik pandya bowling: हार्दिक पंड्या की बोलिंग पर सस्पेंस, विराट कोहली ने  दिया क्या जवाब - will hardik pandya bowl in t20i world cup what virat kohli  clears the picture before match

 न्यूज जंगल डेस्क,कानपुरः भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ रविवार 24 अक्टूबर को आइसीसी टी20 विश्व कप में खेलने उतरेगी। मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए। कोहली ने इस बात पर से भी पर्दा उठा दिया कि आलराउंडर हार्दिक पांड्या इस टूर्नामेंट में गेंदबाजी करेंगे या नहीं। विराट कोहली ने कहा, “इस वक्त जैसी हार्दिक पांड्या की स्थिति है वो पहले से बेहतर नजर आ रहे हैं।

इस विश्व कप टूर्नामेंट के दौरान वह आगे जाकर टीम के लिए गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं। भारतीय टीम के पास गेंदबाजी के विकल्प मौजूद हैं जो एक या दो ओवर निकाल सकते हैं जब तक कि हार्दिक इस जिम्मेदारी को नहीं उठा लेते हैं।आगे कप्तान ने कहा, “हमें यह बात बहुत ही अच्छे से पता है कि नंबर छह पर हार्दिक पांड्या आकर टीम के लिए कितनी अहम भूमिका निभाते हैं। पिछले साल हमने आस्ट्रेलिया के दौरे पर इस चीज को अच्छे से देखा था।विराट ने कहा हम हार्दिक पर किसी तरह से भी गेंदबाजी करने का दबाव नहीं बनाने वाले। वह बल्लेबाजी के दम पर टीम में जगह बनाने में सक्षम हैं। “हमने बतौर बल्लेबाज हार्दिक का हमेशा ही समर्थन किया है। हम सब इस बात से वाकिफ है कि टीम के लिए क्या महत्व रखते हैं। वह प्रभावशाली पारी खेल सकते हैं। मुझे लगता है कि यह शायद ज्यादा अहम है, ना कि जो वो अभी करने में सक्षम नहीं है उसके लिए दबाव बनाया जाए।

विराट कोहली ने कहा कि पांड्या फिटनेस के मोर्चे पर लगातार बेहतर हो रहे हैं. विराट ने उम्मीद जताई की वो जल्द ही गेंदबाज़ी करेंगे. उन्होंने कहा, ‘ मुझे लगता है कि टूर्नामेंट में वो आगे के स्टेज पर कम से कम दो ओवर की गेंदबाज़ी जरूर करेंगे. लेकिन फिलहाल जो चीज़ वो नहीं कर सकते हैं उसके लिए हम उन पर दबाव नहीं बना सकते।दो दिन पहले टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और 2007 टी-20 चैंपियन टीम के सदस्य गौतम गंभीर ने पांड्या को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने को लेकर एक शर्त रखी थी. उन्होंने कहा था पांड्या को तभी अंतिम ग्यारह में रखा जाए जब वो गेंदबाज़ी करे. हालांकि कई खिलाड़ी हार्दिक का समर्थन कर रहे हैं।

यह भी देखेंःआज पीएम मोदी भारतीय कोविड वैक्सीन निर्माताओं के साथ करेंगे बैठक,जानें वजह

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *