बसपा सांसद अफजाल और मुख्तार अंसारी पर आज आएगा फैसला, फोर्स तैनात

0

बसपा सांसद अफजाल अंसारी और मुख्‍तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट में आज यानी शनिवार को फैसला सुनाया जाएगा। इस दौरान गाजीपुर कोर्ट में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्‍त क‍िए गए हैं। कोर्ट पर‍िसर में भारी फोर्स की तैनाती की गई है

News Jungal Desk: अपर सत्र न्यायाधीश प्रथम/एमपी-एमएलए कोर्ट में सांसद अफजाल अंसारी और मुख्तार अंसारी पर चल रहे 15 साल पुराने गैंगस्टर मुकदमे में फैसला शनिवार यानी आज आएगा। इस फैसले को लेकर जहां जनपद के लोगों को उत्सुकता है, वहीं पुलिस-प्रशासन पूरी तरह सतर्क है।

22 नवंबर 2007 को मुहम्मदाबाद पुलिस ने भांवरकोल और वाराणसी के मामले को गैंग चार्ट में शामिल करते हुए सांसद अफजाल अंसारी और मुख्तार अंसारी के खिलाफ गिरोह बंद अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे में सांसद अफजाल अंसारी जमानत पर हैं। 23 सितंबर 2022 को सांसद अफजाल अंसारी और मुख्तार अंसारी के विरुद्ध न्यायालय में प्रथम दृष्टया आरोप तय हो चुका है।

अभियोजन की तरफ से गवाही पूरी होने के साथ ही बहस भी पूरी हो गई। फैसले के लिए कोर्ट ने 15 अप्रैल की तिथि नियत की थी, लेकिन पीठासीन अधिकारी के अवकाश पर होने के कारण फैसला नहीं आ सका था। इसलिए शनिवार को फैसला सुनाने की तिथि निर्धारित की गई है।

Read also: बिहार में हुई बड़ी हलचल! नीतीश कुमार के करीबी अजय आलोक हुए BJP में शामिल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed