#NoBindiNoBusiness कैंपेन को दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘बिना बिंदी’ वाली तस्वीर से दिया करारा जवाब

दिव्यांका त्रिपाठी की ‘बिना बिंदी’ वाली तस्वीरें

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : दिव्यांका त्रिपाठी दहिया सोसायटी में होने वाली गलत प्रथाओं और चीजों के बारे में बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. अब उन्होंने देश में चल रहे ‘नो बिंदी नो बिजनेस’ कैंपेन पर अपना रिएक्शन दिया है और इसे सपोर्ट करने वाली महिला राइटर से ट्विटर पर भी भिड़ गईं. उन्होंने इसके बाद कई इंस्टाग्राम पर अपनी बिना बिंदी वाली कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह बेहद प्यारी लग रही हैं.

 दरअसल, एक महिला राइटर ने ट्वीट कर लिखा था कि वह किसी भी ऐसे ब्रांड से कुछ भी नहीं खरीदेंगी, जिसमें बिना बिंदी के मॉडल हों. इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने रिएक्शन दिया और अपना गुस्सा दिखाया है. (फोटो साभारः Instagram @divyankatripathidahiya)

दरअसल, एक महिला राइटर ने ट्वीट कर लिखा था कि वह किसी भी ऐसे ब्रांड से कुछ भी नहीं खरीदेंगी, जिसमें बिना बिंदी के मॉडल हों. इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने रिएक्शन दिया और अपना गुस्सा दिखाया है.

 दिव्यांका ने इसके जवाब में लिखा,"'नो बिंदी नो बिजनेस? यह एक महिला की पसंद होनी चाहिए कि वह क्या पहनना चाहती है! हिंदू धर्म में पसंद का सम्मान किया जाता है. "(फोटो साभारः Instagram @divyankatripathidahiya)

दिव्यांका ने इसके जवाब में लिखा,”‘नो बिंदी नो बिजनेस? यह एक महिला की पसंद होनी चाहिए कि वह क्या पहनना चाहती है! हिंदू धर्म में पसंद का सम्मान किया जाता है.

 दिव्यांका ने आगे लिखा,"किसी भी कल्चर को महिलाओं के पहनावे से क्यों मापा जाना चाहिए? जब महिलाएं इस तरह की कॉन्सेप्ट को प्रमोट करती हैं तो मुझे हैरानी होती है!" (फोटो साभारः Instagram @divyankatripathidahiya)

दिव्यांका ने आगे लिखा,”किसी भी कल्चर को महिलाओं के पहनावे से क्यों मापा जाना चाहिए? जब महिलाएं इस तरह की कॉन्सेप्ट को प्रमोट करती हैं तो मुझे हैरानी होती है!”

 दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में वह बिल्कुल देसी अवतार में नजर आईं, लेकिन उन्होंने बिंदी नहीं लगा रखी थी. (फोटो साभारः Instagram @divyankatripathidahiya)

दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में वह बिल्कुल देसी अवतार में नजर आईं, लेकिन उन्होंने बिंदी नहीं लगा रखी थी.

 इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा,"वही पहने जो दिल की इच्छा है, वो नहीं जो दुनिया आपको बता रही है चाहे वो महिला हो या पुरुष." (फोटो साभारः Instagram @divyankatripathidahiya)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा,”वही पहने जो दिल की इच्छा है, वो नहीं जो दुनिया आपको बता रही है चाहे वो महिला हो या पुरुष.”

 दिव्यांका ने आगे लिखा,"ये बेसिक मानवाधिकार होना चाहिए. एक तर्कशील और विकसित समाज को देखने का इंतजार कर रही हूं." (फोटो साभारः Instagram @divyankatripathidahiya)

दिव्यांका ने आगे लिखा,”ये बेसिक मानवाधिकार होना चाहिए. एक तर्कशील और विकसित समाज को देखने का इंतजार कर रही हूं.”

ये भी पढ़े : नवाब मलिक द्वारा ड्रग्‍स रैकेट से संबंध के आरोपो पर क्या बोले फडणवीस ? पढ़े

 दिव्यांका के इस ट्वीट और पोस्ट पर कमेंट कर उनके जवाब का सपोर्ट कर रहे हैं. लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram @divyankatripathidahiya)

दिव्यांका के इस ट्वीट और पोस्ट पर कमेंट कर उनके जवाब का सपोर्ट कर रहे हैं. लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *